Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
देश

https://youtu.be/JmsZ3JDazkIपंडित दीनदयाल उपाध्याय का सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका : कश्यप

-
के.जम्वाल 7018631199 | September 25, 2021 10:42 AM

 

शिमला,

भाजपा के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में पुष्पांजलि के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप , महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव पायल वैद्या, कोषाध्यक्ष संजय सूद, सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, पार्षद किरण बावा उपस्थित रहे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन देश के नाम कर दिया उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।
सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 'एकात्म मानववाद व अंत्योदय' के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें सभी कार्यकर्ताओं की ओर से शत् शत् नमन।
उनसे प्रेरणा लेकर भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्रहित सर्वोपरि की भावना से निरंतर जनसेवा में लगा है।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म 25 सितंबर, 1916 को मथुरा के नगला चंद्रभान में हुआ था। वे हिंदी और अंग्रेजी के अच्छे जानकार और लेखक थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,51,871
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy