Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
देश

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में सर्तकता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ

-
के.जम्वाल 7018631199 | October 27, 2021 06:55 PM

शिमला,
केन्द्रीय सर्तकता आयोग के निर्देशानुसार “स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” थीम पर आधारित 26 अक्तूबर से 01 नवम्बर तक मनाए जाने वाले सर्तकता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के परियोजना प्रमुख  रवि चन्द्र नेगी द्वारा कर्मियों को कार्य के प्रति सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता एवं ज्वाबदेही के साथ कार्य करने हेतु सर्तकता-शपथ दिलाकर किया गया ।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख द्वारा कर्मचारियों को केन्द्रीय सर्तकता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर जारी किए गए CVC एवं निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक  नंद लाल शर्मा के संदेश को भी  पढ़कर सुनाया गया ।
उसके पश्चात कर्मचारियों को सर्तकता के प्रति जागरूक करने के लिए प्रशासनिक भवन झाकड़ी से स्थानीय ऑडिटोरियम तक वॉकथन कार्यक्रम को भी सम्मिलित किया गया ।
इस वर्ष परियोजना ने यह सोच रखी कि कर्मचारियों के इलावा जिस प्रकार नागरिकता घर से ही शुरू होती है उसी को मध्येनज़र रखते हुए ऑफिसर्स लेडीज एवं स्टाफ लेडिज क्लब के लिए एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।
इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक (सर्तकता) सुरेखा राव द्वारा समस्त कर्मियों को सर्तकता जागरूकता सप्ताह की रूपरेखा से रू-ब-रू करवाया गया । सर्तकता जागरूकता सप्ताह के दौरान स्थानीय बच्चो के लिए “स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” जेसे विषयों पर नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग इत्यादि प्रतियोगिता का आयोजन ऑनलाइन माध्यम से एवं नजदीकी कॉलेज मे भी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा ।
इस कार्यक्रम का आयोजन महाप्रबन्धक(मानव संसाधन)  प्रवीन सिंह नेगी के निर्देशानुसार उप महाप्रबन्धक(सर्तकता) एवं वरि0 प्रबन्धक(मानव संसाधन)  मीनाक्षी धीमान के समन्वयन द्वारा करवाया जा रहा है ।
सादर प्रकाशनार्थ प्रस्तुत है ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा एनजेएचपीएस झाकड़ी में 53वे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ
-
-
Total Visitor : 1,63,83,551
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy