Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
देश

SJVN नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने सर्तकता जागरूकता सप्ताह के आखिरी क्रम में ग्राम पंचायत झाकड़ी में जनमानस को किया जागरूक

-
के.जम्वाल | November 08, 2021 09:02 PM


झाकड़ी,
केन्द्रीय सर्तकता आयोग के दिशा-निर्देशानुसार पूरे भारतवर्ष में 26 अक्तूबर] से 1 नवम्बर तक मनाए गए सर्तकता जागरूकता सप्ताह की आखिरी कड़ी में एसजेवीएन के नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में दिनांक 8 नवम्बर] 2021 को सर्तकता जागरूकता ग्रामसभा का आयोजन ग्राम पंचायत झाकड़ी में थीम स्वतंत्र भारत @75 % सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता पर किया गया ।
कार्यक्रम का आगाज मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख  रवि चन्द्र नेगी द्वारा महाप्रबन्धक(मानव संसाधन)  प्रवीन सिंह नेगी की उपस्थिति में दीप-प्रज्जवलित कर किया गया । इस अवसर पर पंचायत उप प्रधान  विशाल मेहता, वार्ड सदस्यों  रवि कांत] राज कुमार गया राम रूपदासी सुमित्रा देवी एवं सुरजा देवी एवं महिला मंडल के सदस्यों पूर्व प्रधान  बीरबल कश्यप] विस्थापित कल्याण समिति के कोषाध्यक्ष जीवानंद समेत स्थानीय जनसमूह ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज की ।
इस अवसर पर  प्रवीन सिंह नेगी ने मुख्य अतिथि  रवि चन्द्र नेगी एवं समस्त पंचायत प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि केन्द्रीय सर्तकता आयोग के दिशा-निर्देश पर सर्तकता जागरूता सप्ताह एक अभियान के रूप में पूरे भारतवर्ष में मनाया गया ताकि अधिक संख्या में जनमानस को जागरूक किया जा सके । उन्होंने केन्द्रीय सर्तकता आयोग की कार्यशैली एवं भूमिका व सरदार बल्लभ भाई पटेल जिन्होंने भारतवर्ष को एकता व सत्यनिष्ठा के सूत्र में पिरोने का महत्वपूर्ण योगदान दिया के बारे में] विस्तार से सभा को संबोधित किया ।
इस अवसर पर  सुरेखा राव उप महाप्रबन्धक(सर्तकता) ने सभागार में उपस्थित जनसमूह को पीपीटी प्रस्तुती प्रश्नोत्तरी व संक्षिप्त वीडियो के माध्यम से सर्तकता संबंधी जानकारियों से जागरूक किया । इस अवसर पर  मीनाक्षी धीमान वरि0 प्रबन्धक मानव संसाधन एवं  विनोद नेगी कनि0 अधिकारी की टीम ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भ्रष्टाचार रोकने हेतु जागरूक किया ।
अंत में मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख श्री रवि चन्द्र ने प्रतिभागितायों को स्मृति-चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया और समस्त पंचायत-सदस्यों एवं महिला मंडलों का इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु धन्यवाद किया साथ ही साथ सभा में आयोजित कार्यक्रम की भी सराहना की और सभी जनमानस से अपने दैनिक जीवन में सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता अपनाने का आग्रह भी किया । इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सर्तकता विभाग की टीम का सराहनीय योगदान रहा ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,69,279
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy