Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

शाबाश: झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन ने लोगों को दांतों की देखभाल हेतु किया जागरूक

-
के.जम्वाल 7018631199 | December 19, 2021 08:52 PM

राँची,

झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन के तत्वाधान में   फाउंडेशन की सचिव डॉ आकांक्षा चौधरी और डॉक्टर इशिता राय ने लेबर कॉलोनी एवं बाजार हाट नेतरहाट में लगभग 150 लोगों का मुख एवं दंत संबंधी जांच एवं परामर्श किया। प्लाक डिटेक्शन किट से सबकी गंदगी की जांच भी की गई। तंबाकू उत्पादों से होने वाले नुकसानों एवं ओरल कैंसर और मुंह के सफेद छालों के विषय में भी जानकारी दी गई।
पायरिया, दर्द एवं मुख से संबंधित अन्य कई तरह की दवाइयों का वितरण किया गया। झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन की प्रमुख शाखा रांची झारखंड में है।इसके अध्यक्ष डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि गरीबों के स्वास्थ्य संबंधी सामाजिक कार्यों के प्रति झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन प्रतिबद्ध है।इसके अध्यक्ष डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि गरीबों के स्वास्थ्य संबंधी सामाजिक कार्यों के प्रति झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन प्रतिबद्ध है।यहां लोग मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं।ये नक्सली प्रभावित इलाका है जहां कोई भी काम नहीं करना चाहते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,83,598
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy