Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
राजनैतिक

भाजपा की विशेष बैठक दीपकमल में सम्पन

August 19, 2018 07:22 PM
भाजपा की एक विशेष बैठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय दीपकमल चक्कर में सम्पन हुई। प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्धाज, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त, रूपा शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल सूद, पूर्व सांसद बिमल कश्यप सूद, महापौर कुसुम सदरेट, उपमहापौर राकेश शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी रवि मेहता, मुख्यमंत्री के ओ एस डी महेंद्र धर्माणी विशेष रूप में उपस्थित रहे। 
प्र देश अध्यक्ष ने सभी नेताओं को बताया परम श्रध्य् भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी कि भाजपा 22 अगस्त 2018 को प्रदेश स्तरीय शोक सभा का आयोजन शिमला में करेगी। यह शोक सभा सर्वदलीय होगी, सभी राजनीतिक, धार्मिक एवं सामाजिक संगठन के लोग इस शोक सभा मे भाग लेंगे। भजापा कार्यकर्ता सभी वर्गों के लोगो को इस विशाल शोक सभा मे आमंत्रित करेगी एव निमंत्रण देंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि माननीय अटल जी देश के सर्वप्रिय नेता थे और उनका राजनीति से लंबा नाता रहा है, माननीय अटल जी को लोग राजनीतिक पार्टी से हटकर प्रेम करते थे और इभाजपा की एक विशेष बैठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय दीपकमल चक्कर में सम्पन सका स्वरूप अटल जी ने जम्मू कश्मीर का मुद्दा यू एन ओ में संबोधित कर दिखाया था उस समय अटल जी विपक्ष ने नेता थे और उनको सत्ता पक्ष ने इतने बड़े मुद्दे के लिए चुना था। 
उन्होंने बताया कि प्रदेश की प्रमुख नदियों में भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थियां भी विसर्जन की जाएगी। 
प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को लेकर वृत लिया और विस्तार में चर्चा भी की। 
 
 
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा