Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा में वन मैन रूल, बाकी सब कठपुतलियां : प्रेम कौशल रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट), बायल के मुख्य कार्यालय में राष्ट्रीय अग्नि सेवा सप्ताह के समापन दिवस का आयोजन भाजपा में वन मैन रूल, बाकी सब कठपुतलियां : प्रेम कौशल " सांसद सुरेश कश्यप एवं प्रदेश भाजपा ने तोड़ी हिमाचल के बागवानों की कमर" - रचाईक!सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियान
-
हादसा

गोहर पुल से नैनो कार बनी काल का ग्रास, 26 वर्षिय चालक की मौके पर मौत खबर सुन कोहलू गाँव में शोक की लहर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | January 13, 2022 10:06 AM

गोहर,

उपमंडल गोहर के मुख्य बाजार गोहर में अभी अभी एक नैनो कार गोहर पुल से नीचे खड़ में लुढ़कने से कार चालक बिट्टू की मौके पर ही मौत होने का मामला सामने आया है। गोहर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि करीव 8 बजे रात सूचना मिली कि गोहर पुल के नीचे एक कार गिर गयी है। जिसमें एक कार नम्बर HP32A 5010 करीब 50 फ़ीट नीचे खड में जा गिरी। मौका पर पाया गया कि इस हादसा में एक व्यक्ति बिट्टू पुत्र टेक चंद निवासी कोहलू तह चच्योट उम्र 34 साल की मौत हो गयी है। इस कार हादसे में एक लड़का करीब 10 साल का भी था जिसे मृतक ने पुल के पास उतार दिया था तथा उसे कहा कि कार को मोड़ना है।जैसे ही मृतक कार को मोड़ने लगा कार सड़क से सीधे ढांक से गिर गयी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्यवाही की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक अपने काम से लौटकर अपने घर कोहलू जा रहा था। जैसे ही चालक गोहर पुल के समीप पहुँचा नेनो कार अनियन्त्रित होकर गोहर पुल से नीचे खड़ में जा समाई। इस हादसे में इकलौते बेटे बिटू (26) पुत्र टेक चंद ग्राम पंचायत चैल चौक के गांव कोहलू की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों में जसपाल सिंह जस्सू ,लेख राज व गोदु राम की मदद से चालक बिट्टू को खड़ से बाहर निकाला व सिविल अस्पताल गोहर में उपचार हेतु लाया गया।
डॉ रजत ने चालक बिट्टू की मौके पर मौत होने की पुष्टि की है।

वंही इस बारे में जब थाना प्रभारी गोहर अश्विनी कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गोहर पुलिस हादसे को लेकर जाँच में जुट गई है। हादसा कैसे हुआ इसकी छानवीन की जाएगी। घटना को लेकर गोहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,53,932
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy