Tuesday, May 24, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय कवि संगम' महिला इकाई देहरादून के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी का आयोजननंद लाल शर्मा द्वारा स्कूल भवन- नाथपा का लोकार्पणदैवीय आह्नवान, वैदिक मंत्रोचारण व पावन आरती के साथ बांध स्थल, नाथपा में सम्पन्न सतलुज आराधनासुप्रसिद्ध वरिष्ठ साहित्यकार/कवि सुधीर श्रीवास्तव ने किया देहदान की घोषणाएसजेवीएन ने नेपाल में 490 मेगावाट अरुण-4 की एक और जलविद्युत परियोजना की हासिलएस बी आई प्रबंधक ने 2 लाख का चेक भेंट किया।सुप्रसिद्ध कवित्री,लेखिका,गायिका और समाज सेविका झरना माथुर की राजस्थान के प्रसिद्ध संगीत ग्रुप "रंगरेज" के कलाकार मगधा खानसे मुलाकात।केबिनेट मीटिंग :आयुष विभाग में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों के 200 पद भरने का निर्णय... पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें
-
मनोरंजन

ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को

के.जम्वाल 7018631199 | January 21, 2022 04:57 PM

 

 शिमला,

 ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के बैनर तले बना 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना 22 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है। यह गाना यूट्यूब चैनल ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया पर शनिवार को सांय 6 बजे सुनें।
 इस गीत को हिमाचल प्रदेश के युवा कलाकार अर्जुन गोपाल ने अपनी मधुर आवाज़ दी है।

म्यूजिक को मिस्टर डोप ने तैयार किया है। गीत के बोल को डॉ. गौरव ठाकुर ने लिखा है।  एडिटिंग का कार्य नरेश मलकानिया ने किया है। गाने को प्रोड्यूस मन्नत द्वारा किया गया है। 

इसके अलावा गाने का निर्देशन संदीप सिंह बावा ने किया है।
इस गीत को सोलन के अर्की और मंडी हिमाचल प्रदेश में फिल्मांकन किया है। इस गाने में आपको हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियां एवं मनमोहक दृश्य देखने को मिलेंगे। इसमें हिमाचल की पारंपरिक वेशभूषाओ और हिमाचल की संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी।

ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के निर्देशक संदीप सिंह बावा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में छिपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने एवं एक उचित मंच प्रदान करने की दिशा में एक कार्य निरन्तर करते रहेंगे।

जिसके लिए सोलन जिला की भाविता जोशी ने सिंगर अर्जुन गोपाल से सम्पर्क साध के ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के बैनर पर ऑडियो व वीडियो बनवा कर कम्पनी से रिलीज करवाया। भाविता ने बताया कि आने वाले समय में हिमाचल की और छिपी हुई प्रतिभाएं ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के चैनल पर नजर आएंगी।
यह गीत ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

Have something to say? Post your comment
 
और मनोरंजन खबरें
मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया राज्यपाल ने मुख्यमंत्री के साथ बर्फ का आनंद लिया भजन गायक अभिषेक सोनी का नया भजन मिट्टी का तू पूतला जल्द होगा रिलीज https://youtu.be/_gc03hku7_8 तहसील चौपाल के मडावग क्षेत्र से उभरता सितारा दिनेश मन्टा महिला दिवस विशेष: कंगना रणोत उपरांत मण्डी जिला से उभरती स्टार मचा रही गायकी मॉडलिंग व एक्टिंग में धूम हिमाचल में सुकेती रिदम की धूम नोगली में खली के नाम से मशहूर रणजीत सिंह ने दा ग्रेट खली को दिया खुला चैंलेज रामपुर में होने वाली अल्टी मेट फाइटिंग लीग में खली को रिंग में उतरने का दिया चेलेंज सुकेती नाटी हिमाचल में सबसे पहली पसंद विक्की चौहान के नाम रही,आनी सिराज उत्सव लवी की दूसरी व अंतिम सांस्कृतिक संध्या