Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

रात में गुपचुप खनन माफिया पर टूट पड़ी एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा

-
रजनीश शर्मा 7018631199 | January 29, 2022 05:49 PM

 

 

पांच जेसीबी, 13 टिप्पर किए जब्त, 16 लोगों को हिरासत में लिया

 हमीरपुर,

 

एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा आधी रात खनन माफिया पर टूट पड़ी और इस बड़ी कार्यवाही में खनन में लगे 13 टिप्पर व 5 जेसीबी कब्जे में लिया। रात दो बजे हुई इस अचानक कार्यवाही में खनन माफिया को संभलने का भी वक्त नहीं मिला। पुलिस ने इस दौरान 16 लोगों को विभिन्न धाराओं में हिरासत में लिया है। डॉक्टर आकृति शर्मा के साथ एएसपी विजय सकलानी तथा एसएचओ सुजानपुर सतपाल शर्मा भी  खनन माफिया के खिलाफ  इस ऑपरेशन में शामिल हुए।  सुजानपुर थाना में आईपीसी की धारा 379 व माईनिंग एक्ट की धारा 21 व 22 के  तहत एफआईआर दर्ज  कर ली गई है।

 

सुजानपुर क्षेत्र में  ब्यास नदी में खनन के बाद रेत और पत्थरों को कांगड़ा क्रशरों में ले जाया जा रहा था।पुलिस टीम ने नदी को क्रास करके खनन माफिया शिकंजा कसने में सफलता हासिल की है। 


पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर आकृति शर्मा के मुताबिक पुलिस ने खनन माफिया के खिलाफ रात को सरकारी खनिज चोरी करने पर मामला दर्ज कर लिया है तथा खनन करने वाले जेसीबी आपरेटर सहित 16 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है तथा अब खनन माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,84,520
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy