Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
कर्मचारी

आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | February 04, 2022 09:58 PM
 
 
 
 आनी,
  विश्राम गृह आनी  में शुक्रवार को जेसीबी मालिकों ने एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें आऊटर सराज जेसीबी यूनियन बनाने पर चर्चा हुई ।
चर्चा उपरांत सर्वसम्मति से रफ़्तार ठाकुर को आऊटर सराज जेसीबी यूनियन का अध्यक्ष चुना गया जबकि वेद ठाकुर को उपाध्यक्ष,पूर्ण शर्मा को सचिव,सतपाल ठाकुर को कोषाध्यक्ष व ख्याले राम ठाकुर को सलाहकार चुना गया ।
इसके अलावा कार्यकारिणी में सुनील ठाकुर,संजीव चौहान, विक्की ठाकुर को शामिल किया गया ।
 
नव-निर्वाचित आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के अध्यक्ष रफ़्तार ठाकुर ने बताया कि यह फ़ैसला सभी मालिकों ने आऊटर सराज में आपस में मिल-जुल कर काम करने के लिए लिया है ।
उन्होंने कहा कि यूनियन के माध्यम से सभी अपने-अपने क्षेत्रों में काम करेंगे । 
उन्होंने कहा कि यूनियन द्वारा सरकार व लोगों के कामों को उचित दामों पर किया जाएगा जिससे न सरकार,लोगों और न ही जेसीबी मालिकों को घाटा हो ।
उन्होंने बताया कि सरकारी काम में जेसीबी मालिकों को 18% जीएसटी देना होता है ,डीज़ल समेत मशीनरी की मुरम्मत पर भी खर्चा आता है ,ऐसे में काम करने की दरें निर्धारित की जाएगी ताकि किसी का नुकसान न हो । 
वहीं,उन्होंने कहा कि जेसीबी का सड़क,घर निर्माण समेत बारिश,बर्फवारी ,भूस्खलन में सड़क खोलने समेत अन्य कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका रहती है ।
वहीं,यूनियन ने बाहरी जेसीबी मालिकों को चेताया कि अगर आऊटर सराज में किसी क्षेत्र में बाहरी जेसीबी मालिक काम करेगा तो उसे नहीं बख्शा जाएगा । उन्होंने कहा कि जेसीबी आऊटर सराज आनी की यूनियन अपने अपने क्षेत्र में सरकार व लोगों के काम करेगी ।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
आरती गुप्ता को पदोन्ति, होंगी I&PR की निदेशक 108 और 102 आपातकालीन एंबुलेंस सेवा के लगभग 1800 कर्मचारी सोमवार को जिला उपायक्तों के माध्यम से नियुतम वेतन को लेकर देंगे ज्ञापन । कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस कर्मचारी एरियर भुगतान के आज तक के इतिहास में अजीबोगरीब अधिसूचना ; हेमराज ठाकुर हिन्दी और संस्कृत अध्यापकों को टी जी टी पदनाम प्रदान करने के बावजूद भी सी0 एण्ड वी0 अध्यापक की श्रेणी में रखना न्याय संगत नहीं; हेमराज ठाकुर आईजीएमसी सुरक्षा कर्मियों ने ठप्प किया काम हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता https://youtu.be/qXATpyE-GII कोरोना ने फिर छीना मजदूरों का रोजगार,राजधानी में दो दिन बंद के चलते मजदूरों को लॉक डाउन का भय, पलायन शुरू
-
-
Total Visitor : 1,63,81,268
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy