Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
दुनिया

हरियाणा गौरव सुनील शर्मा देश भक्ति के गीतों के लिए इंडियन रिकॉर्ड बुक द्वारा सम्मानित

-
के.जम्वाल 7018631199 | February 08, 2022 02:51 PM
सुनील शर्मा इंडियन रिकॉर्ड बुक के साथ

हरियाणा गौरव सुनील शर्मा को बनाया गया इंडियन रिकॉर्ड बुक का ब्रांड एम्बेसडर

(गुरुग्राम )हरियाणा ,

हरियाणा गौरव नाम से विख्यात सुनील कुमार शर्मा केवल हरियाणा में नहीं पूरे भारत में जाना माना नाम है ।अपने लिखे और गाये  गए देशभक्ति गीतों से मशहूर सुनील शर्मा ने अब तक 121 से अधिक देशभक्ति गीतों को अपने प्रशंसकों तक पहुंचाया है ।  सुनील  अनेक देशभक्ति गीत की डीवीडी  मार्केट में धूम मचा रही है। देशभक्ति से ओतप्रोत ऐसा कोई भी समारोह नहीं है जिसमें हरियाणा गौरव सुनील शर्मा के गीतों कि गंगा बहती  ना  हो ।साधारण परिवार में जन्म लेते हुए भी अपनी समाज सेवा के आधार पर अपने माता-पिता,   हरियाणा और  पूरे देश का नाम गर्व से ऊंचा किया । सुनील शर्मा अब तक 60 से अधिक राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार  ,अनेक सम्मानित सामाजिक संगठनों द्वारा  गीतों का लोहा राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी मनवाया है । इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड   सम्मान  देश और समाजिक देशभक्ति गीत लिखने का कीर्तिमान स्थापित  पर प्राप्त हुआ है ।इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड के ब्रांड एंबेसडर संस्था इनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है ।

सुनील शर्मा ने आगे बताया कि वह इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड के चीफ एडिटर मुकेश नादान तथा पूरी टीम का तहे दिल से इस पुरस्कार के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और दुनिया खबरें
-
-
Total Visitor : 1,64,68,103
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy