Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
हादसा

कंटेनर की चपेट में आने से युवती की मौत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | February 19, 2022 09:44 PM
प्रतीकात्मक चित्र साभार गूगल

बद्दी,

 औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत गुरूमाजरा में कंटेनर की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दिए बयान में टिंक्कू निवासी गांव बेसवली, जिला बदायुं उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह गुरुमाजरा में रहता है। बीते रोज वह अपनी बहन रुकसाना के साथ गुरुमाजरा बाजार गया हुआ था। इसी दौरान पीछे भट्ठे की तरफ से तेज रफ्तार कंटेनर आया और इसकी बहन रूकसाना को टक्कर मार दी। टक्कर के चलते इसकी बहन रूकसना कंटेनर के टायर के नीचे आ गई। जिसे गंभीर हालत में नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस थाना मानपुरा में कंटेनर चालक  राज मोहम्मद के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,64,407
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy