Tuesday, May 24, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय कवि संगम' महिला इकाई देहरादून के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी का आयोजननंद लाल शर्मा द्वारा स्कूल भवन- नाथपा का लोकार्पणदैवीय आह्नवान, वैदिक मंत्रोचारण व पावन आरती के साथ बांध स्थल, नाथपा में सम्पन्न सतलुज आराधनासुप्रसिद्ध वरिष्ठ साहित्यकार/कवि सुधीर श्रीवास्तव ने किया देहदान की घोषणाएसजेवीएन ने नेपाल में 490 मेगावाट अरुण-4 की एक और जलविद्युत परियोजना की हासिलएस बी आई प्रबंधक ने 2 लाख का चेक भेंट किया।सुप्रसिद्ध कवित्री,लेखिका,गायिका और समाज सेविका झरना माथुर की राजस्थान के प्रसिद्ध संगीत ग्रुप "रंगरेज" के कलाकार मगधा खानसे मुलाकात।केबिनेट मीटिंग :आयुष विभाग में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों के 200 पद भरने का निर्णय... पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें
-
खेल

चैरिटी मैच में स्पोर्ट्स क्लब ने रॉयल लॉन्ज को 8 विकेटों से हराया 

ब्यूरो हिमालयन अपडेट | February 20, 2022 06:39 PM

स्पोर्ट्स क्लब ने 3 ओवर रहते 8 विकेटों से जीता मैच 

 

आनी,

आनी के रानीबेहड़ा मैदान में चल रहे सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान रविवार को रॉयल लॉन्ज इलेवन आनी और स्पोर्ट्स क्लब आनी की टीम के बीच एक चैरिटी मैच खेला गया।

इस मैच से जुटी दोनों टीमों की एंट्री फीस को टूर्नामेंट के आयोजक स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब द्वारा रक्तदान शिविर और जरूरत मन्द लोगों की मदद पर खर्च करने का स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब द्वारा निर्णय लिया गया है।

इस चैरिटी मैच को स्पोर्ट्स क्लब आनी ने 3 ओवर शेष रहते 8 विकेटों से जीत लिया।

रॉयल लॉन्ज आनी की टीम के कप्तान रोहित सिंघा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सुरजीत के 23,अरविंद 20 और अक्षय के 21 रनों की बदौलत निर्धारित10 ओवरों में 118 रन बनाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने सलामी बल्लेबाज लकी के नाबाद 50 रनों की पारी की बदौलत 7 ओवरों में ही 8 विकेट रहते मैच जीत लिया।

लक्की को बेहतरीन बल्लेबाजी करने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
आलंदी नगर संस्कार गुरुकुल के 14 बच्चे राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में लेंगे भाग 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगता संपन्न प्रेस क्लब ऊना के बीच हुआ गुडविल क्रिकेट मैच उपायुक्त ने किया तीन दिवसीय वॉलीबॉलप्रतियोगिता का शुभारंभ एएससीसी ने कब्जाई फ्रेंड्स क्लब चैलेंजर ट्रॉफी ! आइस हाॅकी एसोसियेशन आफ इंडिया महासचिव हरजिंद्र जींदी पहुंचे काजा अंडर-18 खेलो इंडिया यूथ गेम्स का ट्रायल 21 दिसम्बर से ऊना में चौपाल का सपूत बना रणजी क्रिकेट कोच। ऊना के इंदिरा गाँधी खेल परिसर में 27  नवंबर से 1  दिसंबर तक आयोजित होगी राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता राज्य स्तरीय ड्राप रोबॉल स्पर्धा में छाए शिमला के खिलाड़ी,झटके तीस मैडल।