Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

हर हाल में लड़ूंगा विधानसभा चुनाव : डॉ. धीमान

-
रजनीश शर्मा 7018631199 | February 23, 2022 03:43 PM
डॉक्टर अनिल धीमान

 

हमीरपुर ,
 
चुनावी वर्ष में भोरंज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के बीच रंज सार्वजनिक रूप धारण करता जा रहा है। वर्तमान भाजपा विधायक कमलेश कुमारी को चुनावी चुनौती भाजपा के ही पूर्व विधायक डॉक्टर अनिल धीमान ने दे डाली है। उन्होंने एलान किया है कि इस बार हर हाल में चुनाव लडूंगा। भाजपा के पूर्व विधायक डॉ. अनिल धीमान ने अटकलों पर विराम लगाते हुए इस बार हर हाल में विधानसभा का चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। 
उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। उनके पिता आईडी धीमान से लेकर खुद उन्होंने भोरंज में पार्टी को खड़ा करने और उसे प्यार, विश्वास और सम्मान के साथ एकजुट रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
 
लिहाजा पार्टी से टिकट की मांग करना उनका भी हक है। अगर ऐसा नहीं होता है तो उनके पास और भी विकल्प हैं। वह अपने परिवार के साथ सलाह-मशिवरा कर हर कीमत पर चुनाव लड़ेंगे, चाहे फिर चुनाव चिन्ह कोई भी हो। उन्होंने कहा कि 30 सालों में जो प्यार सम्मान और इज्जत भाजपा के कार्यकर्ताओं को मिलती थी, वो आज नहीं मिल रही है। यही वजह है कि कार्यकर्ता निराश और हताश होकर रह गए हैं।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में अज्ञात कारणों से उनका टिकट काटकर बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया गया। पार्टी के फैसले का सम्मान करते हुए पार्टी के साथ ही खड़ा रहा। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में पार्टी के कार्यकर्ताओं की जमकर अनदेखी हुई है। इससे वे नाराज हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल तथा उनके पिता आईडी धीमान ने भोरंज को विकास के मामले में एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाया है। उन्होंने विधायक के छोटे से कार्यकाल में भोरंज के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट विधायक प्राथमिकता में डलवाए जिनका काम आज चल रहा है। 
 
 डॉक्टर धीमान के कैंप में ये हैं साथ
 पूर्व मंडलाध्यक्ष जैमल ठाकुर, जोगिंद्र राणा, महामंत्री विपन अग्निहोत्री, रिपुदमन, ज्ञान वर्मा, अमरोल की प्रधान बीना देवी, पूर्व मंडलाध्यक्ष सुभाष ठाकुर, जोगिंद्र राणा, जयमल ठाकुर, पूर्व मंडल महामंत्री विपिन अग्निहोत्री, पूर्व भाजपा मीडिया प्रभारी रिपू दमन गुप्ता, पूर्व किसान मोर्चा अध्यक्ष सुभाष ठाकुर, पूर्व महिला मोर्चा महामंत्री बीना कुमारी, पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष ज्ञान शर्मा आदि डॉक्टर धीमान के कैंप में उनके साथ खड़े हैं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,86,009
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy