Tuesday, May 24, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय कवि संगम' महिला इकाई देहरादून के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी का आयोजननंद लाल शर्मा द्वारा स्कूल भवन- नाथपा का लोकार्पणदैवीय आह्नवान, वैदिक मंत्रोचारण व पावन आरती के साथ बांध स्थल, नाथपा में सम्पन्न सतलुज आराधनासुप्रसिद्ध वरिष्ठ साहित्यकार/कवि सुधीर श्रीवास्तव ने किया देहदान की घोषणाएसजेवीएन ने नेपाल में 490 मेगावाट अरुण-4 की एक और जलविद्युत परियोजना की हासिलएस बी आई प्रबंधक ने 2 लाख का चेक भेंट किया।सुप्रसिद्ध कवित्री,लेखिका,गायिका और समाज सेविका झरना माथुर की राजस्थान के प्रसिद्ध संगीत ग्रुप "रंगरेज" के कलाकार मगधा खानसे मुलाकात।केबिनेट मीटिंग :आयुष विभाग में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों के 200 पद भरने का निर्णय... पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें
-
खेल

उपायुक्त ने किया तीन दिवसीय वॉलीबॉलप्रतियोगिता का शुभारंभ

ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 03, 2022 06:58 PM

मंडी, 

अंतर्राष्ट्रीय मंडी शिवरात्रिमहोत्सव-2022 में आयोजित की जा रही खेल स्पर्धाओं की कड़ी में मेले के दूसरेदिन शिवरात्रि मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने देा दिवसीय वॉलीबॉलप्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस प्रतियोगिता में मंडी जिले के ग्रामीण क्षेत्रोंकी 7 टीमों के अलावा प्रदेश भर से 9 और टीमें भाग ले रही हैं। इस दौरान उपायुक्त ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएंदीं और उनका मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि खेल से स्वस्थ रहने में मददमिलती है साथ ही इनसे जीवन में सकारात्मकता आती है।  उन्होंने कहा किजरूरी है कि युवा पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी बढ़चढ़ हिस्सा लें।ये मानसिक और शारीरिक विकास में मददगार है।  इससे पहले आईपीएस प्रोबेशनर विवेक चहल ने उपायुक्त कास्वागत किया और प्रतियोगिता में भाग ले रही टीमों से अवगत कराया।  बता दें, शिवरात्रि मेले में वॉलीबॉल के अलावा बास्केटबॉल, कबड्डी, रंगोली, पेंटिंग, रस्साकशी प्रतियोगिताएं और मैराथन 2 से 8 मार्च केमध्य आयोजित की जा रही हैं। फुटबॉल और हॉकी प्रतियोगिताएं 18 से 20 फरवरी मेंबीच कराई जा चुकी हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
आलंदी नगर संस्कार गुरुकुल के 14 बच्चे राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में लेंगे भाग 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगता संपन्न प्रेस क्लब ऊना के बीच हुआ गुडविल क्रिकेट मैच चैरिटी मैच में स्पोर्ट्स क्लब ने रॉयल लॉन्ज को 8 विकेटों से हराया  एएससीसी ने कब्जाई फ्रेंड्स क्लब चैलेंजर ट्रॉफी ! आइस हाॅकी एसोसियेशन आफ इंडिया महासचिव हरजिंद्र जींदी पहुंचे काजा अंडर-18 खेलो इंडिया यूथ गेम्स का ट्रायल 21 दिसम्बर से ऊना में चौपाल का सपूत बना रणजी क्रिकेट कोच। ऊना के इंदिरा गाँधी खेल परिसर में 27  नवंबर से 1  दिसंबर तक आयोजित होगी राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता राज्य स्तरीय ड्राप रोबॉल स्पर्धा में छाए शिमला के खिलाड़ी,झटके तीस मैडल।