Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ईश्वर दास बने श्री देवी माता पछला देवरी मन्दिर के नए कारदारकिसानों की आय दोगुनी तो नहीं हुई पर भाजपा ने दबाई एमएसपी की मांग : चंद्र कुमारभाजपा के लक्ष्य 400 पार को भाजपा के पन्ना प्रमुख पूरा करेंगे : खन्नाज़िला में उपभोक्ताओं के घर गैस सिलेंडर के साथ पहुंचेगी  मतदान की अपील   चुनावों के दौरान अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं को नशे के प्रलोभन पर रोक लगाई जाए भाजपा ने दिया नारी को सम्मान कांग्रेस ने दिया धोखासुक्खू की रणनीति और टिकट के 15 दावेदारों की सहमति से  कैप्टन रणजीत  कांग्रेस में हुए शामिलएसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की
-
हादसा

एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त, महिला समेत दो की मौत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | March 03, 2022 07:35 PM

मंडी ,

 मंडी जिले के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत दो की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज दोपहर करीब एक बजे हुआ बताया जा रहा है। पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है।

 

स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे का पता चला तो लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। घटनास्थल पर चीख पुकार मची हुई है। अभी तक स्थानीय लोगों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में दो की मौत हो गई है जबकि दर्जनों यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सरकाघाट थाना से पुलिस टीम बचाव दल के साथ मौके के लिए रवाना हो गई है। टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,69,475
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy