Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
राज्य

नशा निवारण कमेटी का गठन

September 10, 2018 02:46 PM

                 एसएचओ नेरवा कुलवंत सिंह कंवर की अध्यक्षता में नेरवा थाना में नशा निवारण को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई,बैठक में विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि,व्यापर मंडल के सदस्य व आम लोग शामिल हुए ! इस अवसर पर बढ़ती हुई नशे की प्रवृति एवं इसके काले कारोबार पर गहन चिंतन किया गया ! नशे के कारोबार पर रोक लगाए जाने को लेकर एक नशा निवारण कमेटी का गठन किया गया ! एसएचओ नेरवा कुलवंत कंवर को कमेटी का महासचिव,मुख्य आरक्षी शरीफुद्दीन को एवं मुख्य आरक्षी सोहन सिंह को सचिव नियुक्त किया गया ! इसी प्रकार व्यापर मंडल नेरवा के अध्यक्ष  राजीव भिख्टा,उपाध्यक्ष दिनेश अमरेट,पत्रकार सुरेश सूद,सुरेश रंजन,स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.मेघा,जिला परिषद् सदस्य नेरवा वार्ड वीना पोटन,पूर्व प्रधान एवं मानु भविया के बीडीसी सदस्य मनोहर शर्मा,मालत देइया वार्ड की बीडीसी सदस्य अनीता गांग,रमला,श्याम डमाल,जगदीश सूद,नेरवा स्कूल के प्रवक्ता सुशील दफराइक,मोहर सिंह,नितेश दफराइक,आरक्षी भूरा खान,राजेश कुमार,बलवीर सिंह,सुद्रशन,सुरेंद्र सिंह,दिगेंद्र व सुरेंद्र को नशा निवारण समिति का सदस्य नियुक्त किया गया ! बैठक में व्यवसाई रवि सूद,संजू शेख,बलदेव तंगड़ाईक आदि भी मौजूद रहे ! एसएचओ नेरवा कुलवंत कंवर ने कहा कि क्षेत्र के युवा नशे के दलदल में फंसते जा रहे हैं जोकि चिंता का विषय है ! युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृति और इसके कारोबार को रोकने के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग को आगे आना पडेगा ! उन्हों ने लोगों से आग्रह किया कि नशे के कारोबार में संलिप्त व्यक्ति की सूचना पुलिस को दें व किशोरावस्था में अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें,बच्चों की दिनचर्या पर भी विशेष ध्यान दें ! यदि अपने बच्चे की गतिविधियों में बदलाव नजर आये तो इसकी तहकीकात करें कि उनका बच्चा कहीं गलत सांगत में फंस कर नशे की तरफ आकर्षित तो नहीं हो रहा है !

 

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें
कोई एक भी प्रवासी मजदूर भूखा-प्यासा नहीं रहना चाहिए: गोविंद ठाकुर मंडी जिला में कर्फ्यू लागू हिमाचल प्रदेश में कफ्र्यू लागू करने का निर्णय कोरोना वायरस के संबंध ग्रामीणों को करें जागरूक-केसी चमन प्रदेश में देशी व विदेशी नागरिकों की बसों के प्रवेश पर होगा प्रतिबंधः मुख्यमंत्री संजीव कुमार विद्युत विभाग में बने सहायक अभियंता  नालें में गिरने से ब्यक्ति की मौत कराना में दुग्ध उत्पादक सहकारी सभा समिति के वाहन की नीलामी 28 मार्च को 5000 से अधिक लोगों को निशुल्क मास्क उपलब्ध करवा चुका है फिट हिमाचल चैरिटेबल ट्रस्ट...आदित्य ठाकुर तीसा ब्लॉक में मनरेगा के तहत 2 वर्षों में 53 करोड़ की राशि खर्च -विधानसभा उपाध्यक्ष