Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
देश

21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | March 24, 2022 05:25 AM

 

झाकड़ी: 

एसजेवीएन के अधीन देश की सबसे बड़ी भूमिगत परियोजना नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में  21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी टूनामेंटश् का आयोजन किया गया । इस प्रतियोगिता का आयोजन पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड के तत्वाधान में सम्पन्न किया जा रहा है । टूर्नामेंट का शुभारम्भ खेल मैदान, झाकड़ी में मुख्य-अतिथि परियोजना प्रमुख  रवि चन्द्र नेगी जी के कर-कमलों द्वारा विविधत तरीके से पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड के झण्डे को फहरा कर किया गया ।
प्रतियोगिता में शिरकत हुई सभी 09 टीमों ने मुख्य-अतिथि को अपने-अपने दल के साथ मार्च-पास्ट कर सलामी दी । मुख्य अतिथि ने शालीनता से उनका अभिवादन स्वीकार कर अपने संबोधन में सभी को खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया और यह भी संदेश दिया कि इस तरह के खेलों से अधिकारी/कर्मचारियों के मानसिक सुदृढ़ता, आपसी भाईचारे की भावना की जागृति होती है जो उनके स्वास्थ्य के लिए भी हितकारी है । उन्होंने सभी 09 टीमों को अपना शुभार्शीष प्रदान किया । इस दौरान विजय पब्लिक स्कूल, सनारसा के बच्चों द्वारा मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गयी ।
इस अवसर पर  एच0एल0खंभोज, महासचिव, पावर कन्ट्रोल स्पोटर्स बोर्ड, श्री संदीप कुमार, अपर महाप्रबन्धक,  राजीव कपूर, उप महाप्रबन्धक,  सुरेखा राव, उप महाप्रबन्धक,  ज्ञान चन्द ठाकुर, उप महाप्रबन्धक,  अजय कुमार , उप महाप्रबन्धक के साथ  दीपक सिंह, उप कमांडेंट, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल एवं डॉ0 मुकेश गुप्ता, प्रधानाचार्य, डीपीएस, सादर उपस्थित थे ।
इस प्रतियोगिता में कुल 9 टीमें - एमओपी, सीईए, एसजेवीएन, बीबीएमबी, एनएचपीएस, पीएफसी, पीजीसीआईएल, टीएचडीसी, एवं पोस्को सम्मिलित हैं जिनके बीच पूल ए और पूल बी में मैच होंगे । इसी कड़ी में प्रथम मैच एसजेवीएन और पोस्को के बीच मध्य रहा जिसमें एसजेवीएन की टीम विजयी रही । इस दौरान समस्त समस्त अधिकारी/कर्मचारियों ने श्रोताओं के रूप में उपस्थित होकर प्रतियोगिता की गरिमा में चार चांद लगा दिया ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,51,952
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy