Tuesday, May 24, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय कवि संगम' महिला इकाई देहरादून के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी का आयोजननंद लाल शर्मा द्वारा स्कूल भवन- नाथपा का लोकार्पणदैवीय आह्नवान, वैदिक मंत्रोचारण व पावन आरती के साथ बांध स्थल, नाथपा में सम्पन्न सतलुज आराधनासुप्रसिद्ध वरिष्ठ साहित्यकार/कवि सुधीर श्रीवास्तव ने किया देहदान की घोषणाएसजेवीएन ने नेपाल में 490 मेगावाट अरुण-4 की एक और जलविद्युत परियोजना की हासिलएस बी आई प्रबंधक ने 2 लाख का चेक भेंट किया।सुप्रसिद्ध कवित्री,लेखिका,गायिका और समाज सेविका झरना माथुर की राजस्थान के प्रसिद्ध संगीत ग्रुप "रंगरेज" के कलाकार मगधा खानसे मुलाकात।केबिनेट मीटिंग :आयुष विभाग में आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों के 200 पद भरने का निर्णय... पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें
-
राजनैतिक

हिमाचल में भाजपा का मिशन रिपीट तय , हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में : पात्रा

के.जम्वाल 7018631199 | May 08, 2022 04:04 PM
 
 
 
 शिमला,
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीटरहॉफ में भाजपा राज्य मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि देश में हुए पिछले चुनावों में भाजपा ने 4 राज्यों में जीत हासिल की, जबकी सभी मत जीत के खिलाफ थे।
 हमने उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में जीत हासिल की, जिसमें से हमने यूपी, गोवा और उत्तराखंड में अपनी सरकार को दोहराया।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जीत को लेकर आश्वस्त थे, यह हमारे नेताओं की दृष्टि है जो भारत और भाजपा को उस स्तर पर ले गई है जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं गया था।
 संबित पात्रा ने मीडिया कार्यशाला में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों को टिप्स दिए।
 उन्होंने कहा कि हिमाचल में हम अपनी सरकार जरूर दोहरा रहे हैं, हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में है।
 उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती है और पूरी तरह से परेशान है कि प्रतिकूल स्थिति से कैसे निपटा जाए।
 यह भाजपा सरकार है जिसने हर नागरिक के बारे में सोचा है, मोदी सरकार ने देशवासियों को मुफ्त सिलेंडर, मुफ्त राशन, मुफ्त चिकित्सा सुविधा दी है।
 मोदी ने सही मायने में उन लोगों का उत्थान किया है जिन्हें कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है।
 उन्होंने कहा कि हम हिमाचल में एक मजबूत सरकार बनाने की ओर बढ़ रहे हैं और विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है।
 मोदी ने जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो भ्रष्टाचार की जननी बन जाति है जिसमें करोड़ों के घोटाले बार-बार सामने आते हैं।
 भाजपा के पास एक मजबूत संगठन है और हम अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हमेशा नए तरीकों अपनाते हैं।  कांग्रेस का हमसे कोई मुकाबला नहीं है।
 उन्होंने कहा कि हमारे पास 18 करोड़ सदस्य हैं, 16 से अधिक राज्यों में हमारी सरकार है और 1300 से अधिक विधायक हैं, हम सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन गए हैं।
 राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं और हम हिमाचल में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे हैं।
 मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि इस कार्यशाला ने हमारे मीडिया प्रतिनिधियों को लाभान्वित किया है जो हिमाचल के सभी हिस्सों के भाग लेने आए हैं।  समित पात्रा द्वारा दिए गए टिप्स हमारे संगठन के लिए काफी उपयोगी हैं।
कार्यशाला की अध्यक्षता राज्य मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने की, जबकि प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रवक्ता राम कुमार, बलदेव तोमर, विनोद ठाकुर, अजय राणा इस कार्यशाला में उपस्थित रहे।
Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
आम आदमी पार्टी देश व प्रदेश की सुरक्षा के लिए चिंतित, भाजपा सुरक्षा के मुद्दे पर कर रही घिनौनी राजनीति: गौरव शर्मा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद बैठक 27 से 29 मई को शिमला में भाजपा मीडिया कार्यशाला को संबोधित करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भाजपा ने 3 कार्यसमिति सदस्य और आनी मंडल अध्यक्ष किए नियुक्त सत्ता में आने पर कांग्रेस ने की ओपीएस बहाली, आउटसोर्स को नियमित कर ठेकेदारी प्रथा को बंद करने की घोषणा। कोहडरा-तूतड़ू पेयजल परियोजना का कार्य अप्रैल तक होगा पूरा, मिलेगा 25 लाख लीटर पानीः कंवर हर हाल में लड़ूंगा विधानसभा चुनाव : डॉ. धीमान सुजानपुर के सियासी गढ़ में  अप्रत्याशित भीड़ जुटाकर राणा ने विरोधियों के होश किए फाख्ता पंजाब में कांग्रेस सरकार विकास और कानून व्यवस्था में फेल : जयराम ठाकुर हमीरपुर में हाजिरी लगा चले गए सीएम : राजेंद्र जार