Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
राजनैतिक

हिमाचल में भाजपा का मिशन रिपीट तय , हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में : पात्रा

-
के.जम्वाल 7018631199 | May 08, 2022 04:04 PM
 
 
 
 शिमला,
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीटरहॉफ में भाजपा राज्य मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि देश में हुए पिछले चुनावों में भाजपा ने 4 राज्यों में जीत हासिल की, जबकी सभी मत जीत के खिलाफ थे।
 हमने उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में जीत हासिल की, जिसमें से हमने यूपी, गोवा और उत्तराखंड में अपनी सरकार को दोहराया।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जीत को लेकर आश्वस्त थे, यह हमारे नेताओं की दृष्टि है जो भारत और भाजपा को उस स्तर पर ले गई है जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं गया था।
 संबित पात्रा ने मीडिया कार्यशाला में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों को टिप्स दिए।
 उन्होंने कहा कि हिमाचल में हम अपनी सरकार जरूर दोहरा रहे हैं, हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में है।
 उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती है और पूरी तरह से परेशान है कि प्रतिकूल स्थिति से कैसे निपटा जाए।
 यह भाजपा सरकार है जिसने हर नागरिक के बारे में सोचा है, मोदी सरकार ने देशवासियों को मुफ्त सिलेंडर, मुफ्त राशन, मुफ्त चिकित्सा सुविधा दी है।
 मोदी ने सही मायने में उन लोगों का उत्थान किया है जिन्हें कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है।
 उन्होंने कहा कि हम हिमाचल में एक मजबूत सरकार बनाने की ओर बढ़ रहे हैं और विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है।
 मोदी ने जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो भ्रष्टाचार की जननी बन जाति है जिसमें करोड़ों के घोटाले बार-बार सामने आते हैं।
 भाजपा के पास एक मजबूत संगठन है और हम अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हमेशा नए तरीकों अपनाते हैं।  कांग्रेस का हमसे कोई मुकाबला नहीं है।
 उन्होंने कहा कि हमारे पास 18 करोड़ सदस्य हैं, 16 से अधिक राज्यों में हमारी सरकार है और 1300 से अधिक विधायक हैं, हम सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन गए हैं।
 राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं और हम हिमाचल में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे हैं।
 मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि इस कार्यशाला ने हमारे मीडिया प्रतिनिधियों को लाभान्वित किया है जो हिमाचल के सभी हिस्सों के भाग लेने आए हैं।  समित पात्रा द्वारा दिए गए टिप्स हमारे संगठन के लिए काफी उपयोगी हैं।
कार्यशाला की अध्यक्षता राज्य मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने की, जबकि प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रवक्ता राम कुमार, बलदेव तोमर, विनोद ठाकुर, अजय राणा इस कार्यशाला में उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,65,902
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy