Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हिमाचल

प्रो. राम कुमार ने घालूवाल में किया पेयजल योजना का लोकार्पण

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 24, 2022 05:23 PM
ऊना, 
हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विकास निगम उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने आज घालूवाल में पीने की पानी की परियोजना का लोकार्पण किया। इस परियोजना से लगभग 200 परिवारों को पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध होगी। 
अपने संबोधन में प्रो. राम कुमार ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत प्रदेश में 7.78 लाख परिवारों को स्वच्छ पेयजल के कनेक्शन वर्तमान सरकार ने प्रदान किए हैं, जिससे अब लगभग 89.17 प्रतिशत घरों को स्वच्छ पेयजल सुविधा प्राप्त हो चुकी है। सरकार ने अगस्त 2019 में जल जीवन मिशन प्रारंभ होने के बाद प्रदेश की 327 पेयजल परियोजनाओं के लिए 2896.54 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए तथा पिछले वर्ष 2.37 लाख घरों ने पेयजल सुविधा प्रदान की गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में वर्तमान सरकार ने पूरे प्रदेश का एक समान विकास करवाया है और हरोली विस क्षेत्र में भी विकास के लिए भरपूर पैसा दिया गया है। 
इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान सोना सैणी, बीडीसी सदस्य राजेश पुरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी किसान मोर्चा सतीश ठाकुर, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष परमजीत जसवाल, उप-प्रधान घालूवाल अनिल जसवाल, अश्वनी, सतीश, पिंका, विभीषण, बलजीत, सुनील सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की आबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराब राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षण खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मा गौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगी उपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास  राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री  भूमती स्कूल में विद्यार्थियों के साथ पंचायत प्रतिनिधियों एवं आम लोगों ने समझा मतदान का महत्व चुनाव के दौरान समन्वय स्थापित कर कार्य करें सभी मुलाजिम - एडीएम
-
-
Total Visitor : 1,64,69,027
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy