Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजितआनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवाडायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्तउपायुक्त की अध्यक्षता में कैथलीघाट से शकराल तक निर्मित हो रहे फोरलेन के लिए फेस-1 की निर्माणाधीन टनल की ब्लास्टिंग एवं कंपन के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए मैसर्स सैमन इंफ्राकॉर्प के साथ बैठक आयोजितहमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदलपात्र वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान की सुविधा प्रदान करने पर जागरूक किए बूथ स्तर अधिकारीदुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन
-
देश

रामपुर एचपीएस ने मनाया 35वाँ स्थापना दिवस

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | May 26, 2022 07:14 AM


  

बायल ,                                               

रामपुर जल विद्युत स्टेशन द्वारा एसजेवीएन के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।  सर्वप्रथम मनोज कुमार, कार्यपालक निदेशक /परियोजना प्रमुख ने परियोजना निर्माण कार्यों के दौरान दिवंगत हुए साथियों को परियोजना मेमोरियल, दत्तनगर में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके उपरान्त मनोज कुमार ने खेल मैदान, दत्तनगर में एसजेवीएन का ध्वजारोहण किया। सीआएसएफ के सशस्त्र बल के जवानों ने घ्वज को सलामी दी।

  इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित किया। परियोजना प्रमुख द्वारा सर्वप्रथम सभी लोगों को निगम के 35वें स्थापना दिवस की हार्दि क शुभकामनांए देते हुए यह संदेश दिया गया कि रामपुर एचपीएस सामाजिक दायित्व नीति के तहत सामाजिक कल्याण एवं उत्थान के लिए तत्पर है। एसजेवीएन में महिलाओं, युवाओ को प्रशिक्षण, बाल विकास, स्वच्छता एवं खेती संबंधी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करता रहता है और इसी कड़ी में हाल ही में परियोजना द्वारा परियोजना प्रभावित पंचायतों को व्हील चेयर प्रदान की गई।

निगम के सांझो विज़न को हासिल करने के सही मार्ग व सही दिशा में निरंतरता बनाए रखने के लिए प्रेरित करते हुए परियोजना प्रमुख ने कहा कि निगम लगभग 31500 मेगावाट की 53 परियोजनाओं के साथ वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कम्पनी के अपने लक्ष्य को पूरा करने और विद्युत उत्पादन कर प्रगति की ओर अग्रसर होने के लिए पूरी तरह तैयार हे।  इसका श्रेय परियोजना के प्रत्येक विभाग व प्रत्येक कर्मचारी को जाता है। परियोजना प्रमुख ने सभी को प्रेरित करते हुए पुनः स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ दी।

अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नन्द लाल शर्मा द्वारा परियोजना प्रमुख मनोज कुमार को उनकी कार्यकुशलता एवं कार्य प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पत्र एवं ैश्रटछ ैजंत ।ूंतक दिया  जिसे बलजीत सिंह, वरि0 अपर महाप्रबन्धक (मा.स.) ने प्रदान किया। परियोजना में पदस्थ कार्यपालक संवर्ग में कुल 10 अधिकारियों को एवं गैर कार्यपालक संवर्ग  में 7 कर्मचारियों कोवर्ष 2021.2022 के लिए ैश्रटछ ैजंत ।ूंतक सेे पुरस्कृत किया गया। इसके उपरान्त मनोज कुमार एवं अनामिका कुमार द्वारा सीआएसएफ के जवानों को पुरस्कृत किया गया।

                स्थापना दिवस के काय्रक्रम की दूसरी कड़ी में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें   मनोज कुमार, परियोजना प्रमुख, रामपुर एचपीएस एवं अनामिका कुमार द्वारा दत्तनगर स्थित प्रेक्षागृह में दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया गया। इस सांस्कृतिक संध्या में दिल्ली से आए सहर बैंड़ के कलाकारों द्वारा प्रस्तुतियां पेश की गई व मधुर गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दर्शक भी कार्यक्रम का लुत्फ उठाते हुए झूमने लगे।

 

        

 

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,42,898
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy