Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

सेब बागवानों के साथ एसडीएम आनी 13 जून को करेंगे बैठक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 11, 2022 06:34 PM
 

आनी,
आनी उपमंडल के सेब बागवानों.ट्रक और पिकअप यूनियन और फॉरवार्डिंग एजेंटों के साथ एसडीएम आनी 13 जून को बैठक करेंगे।
बैठक एसडीएम सभागार आनी में सुबह 11 बजे होगी।
इस आशय की जानकारी देते हुए एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने बताया कि बैठक में विभिन्न स्थानों से सब्जी मंडियों तक सेब ढुलाई के किराए तय करने को लेकर चर्चा की जाएगी।
साथ ही सेब उत्पादकों . ट्रक और पिकअप ऑपरेटरों और फॉरवर्डिंग एजेंट को सेब सीजन के दौरान पेश आने वाली दिक्कतों.उनकी मांगों पर भी गौर किया जाएगा।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,86,024
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy