Friday, July 01, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राघव पब्लिक स्कूल घैणी और बल्देंया में दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत 10th Result : मंडी की प्रिंयका-दिवांगी टॉपर www.hpbose.org हिमालयन अपडेट समाचार- पत्र एवं साहित्य सृजन मंच की 5वीं वर्षगांठ पर 19 जून 2022 को शिमला में 'हिमालयन साहित्य महोत्सव व कवि सम्मेलन' का भव्य आयोजन संपन्न*बिना मीटर लगे दुकानों का उद्घाटन कर गए शहरी विकास मंत्री; संजीव कुठियालाराहत की खबर: कोरोना के मामले घटे, आज 6594 नए मामले, एक्टिव केस 50 हजार पारप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने केंद्र की भाजपा सरकार के जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के विरोध में केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष धरना प्रदर्शन जो जमानत पर हैं वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिल्ली को घेरने को कह रहे हैं : कश्यप400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत
-
खेल

एसजेवीएन द्वारा 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का शुभारंभ, 17 जून तक चलेगा टूर्नामेंट

ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 13, 2022 06:28 PM

 

 

शिमला ,

एसजेवीएन द्वारा पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। एसजेवीएन के निदेशक (वित्त) ए. के. सिंह ने सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) और प्रेम प्रकाश, मुख्य सतर्कता अधिकारी की गरिमामयी उपस्थिति में आज होटल हॉली-डे होम, शिमला में टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के दौरान, ए. के. सिंह ने कहा कि एसजेवीएन को बहुत कम समय में आईसीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि एसजेवीएन ने सदैव ही खेलों को बढ़ावा देने का प्रयास किया है और यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अपनी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए प्रतिस्पर्धात्‍मक और विश्लेषणात्मक भावना को विकसित करने में सहायक होगा।

विद्युत मंत्रालय, सीईए और नौ पीएसयू यथा आरईसी, पावरग्रिड, एनएचपीसी, टीएचडीसी, बीबीएमबी, पीएफसी, पोसोको, नीपको और एसजेवीएन से इक्कीस टीमें (पुरुष और महिला) टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट का समापन समारोह दिनांक 17 जून को किया जाना है। एसजेवीएन उत्तरांचल कैरम एसोसिएशन के सहयोग से इस कैरम टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा है। टूर्नामेंट के दौरान इंडियन कैरम फेडरेशन के नियमों का पालन किया जाएगा।

अपने स्वागत भाषण में कार्यकारी निदेशक (मानव संसाधन), एस. पटनायक ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतिभागी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में मैच खेलते समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने का प्रयास करें।

पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड (पीएससीबी) केन्‍द्रीय विद्युत क्षेत्र के उपक्रमों (सीपीएसयू) द्वारा गठित एक स्पोर्ट्स बोर्ड है और खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय द्वारा संरक्षित है। वर्तमान में 12 सीपीएसयू, केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण और विद्युत मंत्रालय इस बोर्ड के सदस्य हैं।

 

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
जिला सतरीय खेल कूद प्रतियोगिता में सरस्वती विद्या मंदिर मड़ावग के छात्रों ने दिखाया दम जोनल खेल कूद प्रतियोगिताओं में छाए राघव पब्लिक स्कूल घैणी के छात्र। कुंगश में सरस्वती विद्या मंदिर की संकुल स्तरीय अंडर-17 खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ पेप्सी कप आदर्श युवक मंडल जुब्बड द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन आलंदी नगर संस्कार गुरुकुल के 14 बच्चे राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में लेंगे भाग 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगता संपन्न प्रेस क्लब ऊना के बीच हुआ गुडविल क्रिकेट मैच उपायुक्त ने किया तीन दिवसीय वॉलीबॉलप्रतियोगिता का शुभारंभ चैरिटी मैच में स्पोर्ट्स क्लब ने रॉयल लॉन्ज को 8 विकेटों से हराया  एएससीसी ने कब्जाई फ्रेंड्स क्लब चैलेंजर ट्रॉफी !
 
 
 
Total Visitor : 1,27,96464
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy