Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

पांगी में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योगा शिविर आयोजित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 21, 2022 06:55 PM

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग महत्वपूर्ण - आवासीय आयुक्त

पांगी,


अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर उपमंडल मुख्यालय के किलाड़ में योगा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में लगभग 500 लोगों ने भाग लिया।
शिविर में आवासीय आयुक्त पांगी अजय कुमार यादव ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान आवासीय आयुक्त ने कहा कि  योग एक शारीरक क्रिया ही नहीं बल्कि एक साधना  है । योग मनुष्य को प्रकृति से जोड़कर शांतिपूर्ण विश्व का मार्ग दिखाती है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग बेहद जरूरी है इसलिए योग को अपनी दिनचर्या में हमें अपनाना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि इस अवसर पर उपमंडल पांगी के विभिन्न क्षेत्रों में योग शिविर आयोजित किए गए।
इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी नागरिक रजनीश शर्मा सहित सभी विभागों के कर्मचारी और एकलव्य और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के छात्र उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी हरोली कॉलेज में युवाओं को बताया मतदान का महत्व क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में डायलिसिस सुविधा के सुचारू संचालन के लिए बनी कमेटी   आशीष के स्वागत को भाजपा तैयार, गसोता  महादेव मंदिर में होगा हर हर महादेव मोदी और धूमल को गाली निकालने वाले मुझे मंजूर नहीं, आजाद लडूंगा चुनाव :  कैप्टन रणजीत सिंह बगावत के बाद  वीरवार को घर पहुंचेंगे मोदी, शाह,  नड्डा, अनुराग और बिंदल की नजरों के प्यारे   हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है  : बिंदल
-
-
Total Visitor : 1,63,80,757
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy