Tuesday, August 16, 2022
Follow us on
-
राज्य

नेता विपक्ष बौखलाहट में कर रहे अनाप-शनाप बयानबाज़ीः कंवर 

June 23, 2022 06:09 PM
ऊना,
ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जवाबी हमला बोला है। आज जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में वीरेंद्र कंवर ने कहा कि विस चुनाव आते देख नेता विपक्ष बौखला गए हैं और इसी बौखलाहट में वह बेतुके बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमर्यादित भाषा को लेकर नेता विपक्ष को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से माफी मांगनी चाहिए। जिस तरह की भाषा व शब्दों का प्रयोग अग्निहोत्री ने किया है, वह देवभूमि हिमाचल प्रदेश की संस्कृति नहीं है। नेता प्रतिपक्ष को मर्यादा में रहकर बोलना चाहिए। राज्य के मुख्यमंत्री के प्रति इस तरह की बयानबाजी करना निंदनीय है।
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा चुनावी साल में जनता के बीच उपलब्धियों को लेकर जा रही है, जिससे कांग्रेस पार्टी के नेता बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष आदतन आए दिन अनाप-शनाप बयान बाजी करते हैं, जो उन्हें कतई शोभा नहीं देता है। यह हिमाचल प्रदेश की संस्कृति और जनता का अपमान है।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री का विकास और प्रवास के लिए हेलीकॉप्टर इस्तेमाल जरूरी होता है। पूर्व के मुख्यमंत्री भी अपने कार्यकाल में हेलीकॉप्टर का प्रयोग करते रहे हैं, क्योंकि हिमाचल प्रदेश पहाड़ी राज्य है और यहां की भौगोलिक परिस्थितियों से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। इसलिए विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर इस्तेमाल जरूरी हो जाता है।
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पिछले साढ़े चार वर्षों में अथाह विकास हुआ है, जिससे राज्य के ग्रामीण क्षेत्र भी अछूते नहीं रहे हैं। पेयजल, सड़क और स्वास्थ्य नेटवर्क सुदृढ़ किया गया है और हर क्षेत्र में आधारभूत ढांचे में सुधार आया है। यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के नेता चुनावों के नजदीक आते ही बौखलाहट में दिख रहे हैं और इसीलिए नेता प्रतिपक्ष बेतुकी बयानबाजी का सहारा ले रहे हैं।
Have something to say? Post your comment
और राज्य खबरें
पटेल कंपनी लुहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 ने शमाथला पंचायत में लगाया एक दिवसीय निःशुल्क नेत्र जांच शिविर  बिधायक किशोरीलाल सागर ने विक्रमादित्य सिंह के भाषण पर किया पलटवार अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने बताया कि मंडी जिले में महिलाओं के सशक्तिकरण पर बीती तिमाही में विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 1.34 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। प्रतिभा सिंह का आरोप अटल टनल निर्माण का झूठा श्रेय ले रही है बीजेपी सरकार राज्यपाल ने शिमला के सरस्वती विद्या मन्दिर पाठशाला के विद्यार्थियों के साथ संवाद किया मंडी में होगी अग्निवीरों की भर्ती मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति जिले के युवाओं के लिए भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका अग्निपथ योजना के तहत 28 सितम्बर से 9 अक्तूबर तक मंडी के पड्डल मैदान में भर्ती रैली अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के लिए 18 जून को होगी बैठक प्रधानमंत्री खाली हाथ शिमला आये और प्रदेश की जनता ने उन्हे खाली हाथ ही वासप लौटा दिया-प्रदेश कांग्रेस। शिक्षा के मामले में केरल से मुकाबले में है हिमाचल, दिल्ली कहीं नहीं : रणधीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए रिज का निरीक्षण
Total Visitor : 1,30,17271
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy