Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्माभाजपा के पास नेता, नीयत और नेतृत्व है और सामने डूबती हुई कांग्रेस : श्रीकांत
-
हिमाचल

चैस मैराथन के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से भेंट की

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 25, 2022 07:34 PM
शिमला,
 
 
हिमाचल प्रदेश में शतरंज के खेल को बढ़ावा देने में प्रयासरत चैस मैराथन के सदस्यों ने आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। 
सदस्यों ने मुख्यमंत्री को उनकी टीम द्वारा लगातार 72 घण्टे तक डिजिटल चैस बोर्ड पर शतरंज खेलने का नया विश्व कीर्तिमान स्थापित करने के बारे में जानकारी दी। इसका डिजिटल लाइव ब्रॉडकास्ट के माध्यम से सीधा प्रसारण भी किया गया। 
मुख्यमंत्री ने टीम के सभी सदस्यों के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं। 
इस अवसर पर हितेश आजाद, संजीव वेकटा, अनिल शोष्टा, विक्की कुमार, अक्षय शोष्टा, दलीप सिंह सहित अन्य शतरंज खिलाड़ी उपस्थित थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ किया घर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमार भाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएम सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझन परिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागत शिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा भाजपा के पास नेता, नीयत और नेतृत्व है और सामने डूबती हुई कांग्रेस : श्रीकांत लोकसभा चुनाव में विस्थापित कश्मीरियों के लिए मतदान की विशेष सुविधा - अनुपम कश्यप चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न
-
-
Total Visitor : 1,63,87,046
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy