Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

17वीं माँ शूलिनी लॉन टेनिस हिमाचल प्रदेश ओपन चैम्पियनशिप-2022 आयोजित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 25, 2022 07:45 PM

सोलन,
राज्य स्तरीय शूलिनी मेला समिति सोलन द्वारा पुलिस मैदान सोलन में 17वीं माँ शूलिनी लॉन टेनिस हिमाचल प्रदेश ओपन चैम्पियनशिप-2022 का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
डॉ. सैजल ने इस अवसर पर लॉन टेनिस मैदान के जीर्णोद्धार के लिए 05 लाख रुपये देने की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को अनुशासित जीवन जीने में पारगंत करती हैं। युवाओं को खेल भावना का सदैव सम्मान करना चाहिए। उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि नशे से दूर रहें और अपनी ऊर्जा को सकरात्मक दिशा में लगाएं।
प्रतियोगिता में सिंगल श्रेणी में 32 व डबल श्रेणी में 26 खिलाडि़यों ने भाग लिया। लॉन टेनिस सिंगल श्रेणी में हेमन्त तथा लॉन टेनिस डबल श्रेणी में करण और किरण विजयी रहे। लॉन टेनिस डबल में हेमन्त और श्रीकांत उप विजेता रहे।
मेला के अवसर पर आयोजित वालीबाल प्रतियोगिता के महिला वर्ग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सोलन की टीम विजेता तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सोलन की बी टीम उप विजेता रही।  
इस अवसर पर कृषि उपज विपणन समिति सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, पंचायत समिति सोलन के उपाध्यक्ष लक्ष्मी ठाकुर, बघाट बैंक के उपाध्यक्ष संजीव सूद, भाजपा किसान मोर्चा के जि़ला प्रवक्ता स्वरूप ठाकुर, भाजयुमो के जि़ला अध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुर, लॉन टेनिस खेल समिति के अध्यक्ष ज्ञान सुमन, वालीबाल खेल समिति अध्यक्ष धमेन्द्र, उपाध्यक्ष मुन्नी लाल परिहार, सचिव वैभव ठाकुर, अतिरिक्त उपायुक्त सोलन ज़फ़र इकबाल सहित प्रतिभागी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी हरोली कॉलेज में युवाओं को बताया मतदान का महत्व क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में डायलिसिस सुविधा के सुचारू संचालन के लिए बनी कमेटी   आशीष के स्वागत को भाजपा तैयार, गसोता  महादेव मंदिर में होगा हर हर महादेव मोदी और धूमल को गाली निकालने वाले मुझे मंजूर नहीं, आजाद लडूंगा चुनाव :  कैप्टन रणजीत सिंह बगावत के बाद  वीरवार को घर पहुंचेंगे मोदी, शाह,  नड्डा, अनुराग और बिंदल की नजरों के प्यारे   हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है  : बिंदल
-
-
Total Visitor : 1,63,81,898
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy