Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हिमाचल

कुश्ती पूरे विश्व में लोकप्रिय - डॉ. सैजल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 25, 2022 09:31 PM

सोलन,
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि कुश्ती भारत का पारम्परिक खेल है और वर्तमान में कुश्ती पूरे विश्व में लोकप्रिय है। डॉ. सैजल आज राज्य स्तरीय शूलिनी मेला-2022 के अवसर पर आयोजित दंगल प्रतियोगिता के शुभारम्भ के अवसर पर उपस्थित पहलवानों और अन्य को सम्बोधित कर रहे थे।
डॉ. सैजल ने कहा कि शूलिनी मेला के अवसर पर आयोजित होने वाली दंगल प्रतियोगिता ने देश एवं प्रदेश को अनेक उच्च स्तरीय पहलवान दिए हैं। उन्होंने आशा जताई कि इस वर्ष की दंगल सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र रहेगा।
इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा ने दंगल के लिए स्थापित अखाड़े का विधिवत पूजन कर दंगल प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया।  
पंचायत समिति सोलन के उपाध्यक्ष लक्ष्मी ठाकुर, नगर निगम सोलन वार्ड नम्बर 9 के पार्षद शैलेन्द्र गुप्ता, सोलन केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेन्द्र सूद, बघाट बैंक के उपाध्यक्ष संजीव सूद, उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी सहित भाजपा तथा भाजयुमो के पदाधिकारी तथा जि़ला के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूम एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित आयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गई स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोर शिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजित रतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना  युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्री कन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल ऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,70,596
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy