Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

युवा नशे से दूर रहने के लिए मैदानों की ओर रूख करें। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज सतोग में खण्ड स्तरीय अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन के उपरांत यह विचार व्यक्त किए।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 29, 2022 07:35 PM

शिमला, 
युवा नशे से दूर रहने के लिए मैदानों की ओर रूख करें। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज सतोग में खण्ड स्तरीय अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन के उपरांत यह विचार व्यक्त किए।  
उन्होंने कहा कि खेल कोई भी हो स्वस्थ वृद्धि व शारीरिक विकास की पूर्ति करता है। उन्होंने कहा कि युवा खेलों के माध्यम से भविष्य की योजनाओं को भी पूर्ण करने में सक्षम हो सकते हैं।
उन्होंने आज चियोग बाजार में हुई आगजनी दुर्घटना में प्रभावित परिवारों से भी भेंट की। उन्होंने उपमण्डलाधिकारी को प्रभावित परिवारों को त्वरित तौर पर रोजगार आरम्भ करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कर पुनर्वास करने के निर्देश दिए ताकि वे रोजगार कार्य जल्द आरम्भ कर सके।
उन्होंने आज ठियोग क्षेत्र के सतोग पटवार सर्कल का भी उद्घाटन किया।
उन्होंने कहा कि सतोग पंचायत को पटवार सर्कल मिलने से यहां के लोगों को लाभ मिलेगा। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं भी सुनीं।
इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी सौरभ जस्सल तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,83,725
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy