Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

आने वाले नगर निगम तथा विधान सभा चुनावों के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अपने मीडिया विभाग को चुस्त दुरुस्त करेगी।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 30, 2022 09:04 PM
शिमला,
आने वाले नगर निगम तथा विधान सभा चुनावों के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अपने मीडिया विभाग को चुस्त दुरुस्त करेगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान की अध्यक्षता में राजीव भवन शिमला में आयोजित बैठक में आज इस पर गहन चर्चा की गई और उपस्थित सद्स्यों ने मीडिया विभाग को मजबूत करने मीडिया के माध्यम से भाजपा  सरकार की जनविरोधी कार्यशैली को बेनकाब करने के लिए अपने सुझाव दिए।
बैठक में मीडिया विभाग अध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं तथा मीडिया पेनालिस्टों से कहा कि हम सब को आपसी समन्वय बना कर संगठन की गतिविधियों का प्रचार प्रसार करना चाहिए और केंद्र व हिमाचल की भजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करना होगा। उन्होंने कहा कि आज भाजपा झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है और देश मे अराजकता का माहौल तैयार किया जा रहा है। ऐसे समय हर काग्रेस कार्यकर्ता का कर्तब्य बनता है कि देश की एकता व अखण्डता को कायम रखने के लिए कांग्रेस विचारधारा का प्रचार प्रसार किया जाए।
आज की बैठक मे आई एन मेहता, प्रदीप वर्मा, देवेंद्र बुशहरी, हरि कृष्ण हिमराल, यशपाल तनाइक, सुशान्त कपरेट, सौरभ चौहान, मोनिता चौहान उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,85,621
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy