Tuesday, August 16, 2022
Follow us on
-
देश

चौपाल दुर्घटना के बाद यूको बैंक ने 33 घंटों में बहाल की बैंकिंग सेवायें

के.जम्वाल 7018631199 | July 12, 2022 06:14 PM

शिमला, 

शिमला जिला के चौपाल नगर में 9 जुलाई को 5 मंजिला इमारत गिर गई थी जिसमें यूको बैंक की चौपाल शाखा भी कार्यरत थी।  एस.एस.नेगी अंचल प्रबंधक शिमला ने बताया कि बैंक के स्‍थानीय स्‍टाफ एवं अंचल कार्यालय शिमला की सूचना प्रोद्योगिकी टीम ने दिन रात मेहनत कर के नई मशीनें स्‍थापित कर दी और इस दुर्घटना के केवल 33 घंटों के भीतर अस्‍थायी रूप से एक भवन किराये पर ले कर सोमवार को शाखा ग्राहकों के लिये चालू कर दी।  नेगी ने इस बात पर संतोष व्‍यक्‍त किया कि इतना बड़ा हादसा होने पर भी बैंक ने ग्राहक सेवा में एक दिन की भी रुकावट नहीं आने दी।

ज्ञात हो कि मलवे से बैंक की सेफ को पूर्णतया सुरक्षित निकाल लिया गया जिसमें रु.22 लाख कैश था और शनिवार को सार्वजनिक अवकाश होने के कारण जन-जीवन भी सुरक्षित रहा। बैंक के अन्‍य आवश्‍यक रिकार्ड को भी अलमारियों में सुरक्षित पाया गया। बचे हुये रिकार्ड की खोज जारी है।

इस सारी कार्यवाही के दौरान  नेगी दिन रात घटना स्‍थल पर अपने बैंक की टीम के साथ उपस्थित रहे। श्री नेगी ने स्‍थानीय प्रशासन एवं जनता का आवश्‍यक सहयोग के लिये आभार प्रकट किया।

 



Have something to say? Post your comment
और देश खबरें
एसजेवीएन की लूहरी जलविद्युत परियोजना में स्वतन्त्रता दिवस परियोजना के बिथल स्थित कार्यालय परिसर में हर्षोल्लास से मनाया गया। प्राथमिक विद्यालय खेमनिवादा रसूलाबाद कानपुर के बच्चों ने जाने प्रकृति संरक्षण के गुण वरिष्ठ नागरिक काव्य मंच झारखंड इकाई की मासिक गोष्ठी सम्पन्न अद्भुत कार्यक्रम बिना ब्रेक बारह घण्टे का घनाक्षरी घमासान आयोजन भव्य दिव्य घनाक्षरी सुर संगम का आयोजन 25 जून को योग का मतलब है जोड़ना,खुद में ऊर्जा को समाहित करना राष्ट्रपति ने अटल टनल रोहतांग का दौरा किया पर्यावरण का संरक्षण करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी :प्रबोध सक्सेना रामपुर एचपीएस ने मनाया 35वाँ स्थापना दिवस राष्ट्रीय कवि संगम' महिला इकाई देहरादून के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी का आयोजन
Total Visitor : 1,30,17369
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy