Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
देश

चौपाल दुर्घटना के बाद यूको बैंक ने 33 घंटों में बहाल की बैंकिंग सेवायें

-
के.जम्वाल 7018631199 | July 12, 2022 06:14 PM

शिमला, 

शिमला जिला के चौपाल नगर में 9 जुलाई को 5 मंजिला इमारत गिर गई थी जिसमें यूको बैंक की चौपाल शाखा भी कार्यरत थी।  एस.एस.नेगी अंचल प्रबंधक शिमला ने बताया कि बैंक के स्‍थानीय स्‍टाफ एवं अंचल कार्यालय शिमला की सूचना प्रोद्योगिकी टीम ने दिन रात मेहनत कर के नई मशीनें स्‍थापित कर दी और इस दुर्घटना के केवल 33 घंटों के भीतर अस्‍थायी रूप से एक भवन किराये पर ले कर सोमवार को शाखा ग्राहकों के लिये चालू कर दी।  नेगी ने इस बात पर संतोष व्‍यक्‍त किया कि इतना बड़ा हादसा होने पर भी बैंक ने ग्राहक सेवा में एक दिन की भी रुकावट नहीं आने दी।

ज्ञात हो कि मलवे से बैंक की सेफ को पूर्णतया सुरक्षित निकाल लिया गया जिसमें रु.22 लाख कैश था और शनिवार को सार्वजनिक अवकाश होने के कारण जन-जीवन भी सुरक्षित रहा। बैंक के अन्‍य आवश्‍यक रिकार्ड को भी अलमारियों में सुरक्षित पाया गया। बचे हुये रिकार्ड की खोज जारी है।

इस सारी कार्यवाही के दौरान  नेगी दिन रात घटना स्‍थल पर अपने बैंक की टीम के साथ उपस्थित रहे। श्री नेगी ने स्‍थानीय प्रशासन एवं जनता का आवश्‍यक सहयोग के लिये आभार प्रकट किया।

 



-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,69,238
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy