Tuesday, August 16, 2022
Follow us on
-
हादसा

HRTC बस सड़क से पलटी, 14 घायल

के . जम्वाल 7018631199 | July 28, 2022 12:38 PM

शिमला,

 हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक बस हादसे का शिकार हो गई। ठियोग के छैला के पास एचआरटीसी की बस सड़क धंसने की वजह से पलट गई। हादसे में 14 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, तहसील कोटखाई के देवगढ़ पंचायत के बाग कुफर में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क धंसने की वजह से पलट गई। हादसे में बस में सवार 14 यात्री घायल हो गए हैं। हादसा वीरवार सुबह हुआ है। हादसे की सूचना के बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तक किसी प्रकार की जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

 

बस जराई से शिमला की ओर जा रही थी। बस नंबर एचपी 03 बी 6053 के दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने बचाव और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज किए हैं।

बता दें कि प्रति वर्ष सड़क दुर्घटना में बड़ी संख्या में लोगों की जान चली जाती है। वजह तो इसके पीछे बहुत सी हैं। स्पीड ब्रेकर, खराब सड़क, वाहनों की फिटनेस पर ध्यान न देना, लेकिन सबसे ज्यादा जो वजह सामने आती है वह है अनियंत्रित गति। हाईवे हो या स्थानीय सड़कें वाहन तीव्र गति से चलते हैं, जिससे बड़े हादसे हो जाते हैं। इन वाहनों की गति इतनी अधिक होती है कि जरा सी भी चूक हुई तो उनकी और सामने वाले कि जिन्दगी पर संकट आ जाता है।

 

Have something to say? Post your comment
और हादसा खबरें
बेटियों ने किया माँ का दाह संस्कार आनी के कोटनाला में टेम्पो दुर्घटनाग्रस्त सरांह जा रही जेसीबी दुर्घनाग्रस्त, एक की मौत डीटीसी बस से टकरायी कार हमीरपुर के नाल्टी के एक ही परिवार की 3 महिलाओं की मौत गुम्मा पेट्रोल पंप के सामने मुख्य मार्ग पर ट्रैक्स गाड़ी नंबर UK-TA 6447 नाले में जा गिरी , जिसमें सवार दो व्यक्ति को हल्की चोटें आई कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में भयंकर बाढ़; लोगों के बहने की आशंका, घर भी पानी की चपेट में कुल्लू में बडा बस हादसा 15 लोगों की मौके पर मौत 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत आनी में लावारिस बैल बना हत्यारा,वृद्ध महिला की मौत https://youtu.be/Kr-fMLXpk1s अचानक आग लगने से दो मंजिला मकान खाक
Total Visitor : 1,30,17260
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy