Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान के आयोजन में आज राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा प्रभात फेरी व राष्ट्र भाव सम्प्रेषित करती रैली निकाली गई।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | August 14, 2022 04:30 PM

शिमला,
आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान के आयोजन में आज राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा प्रभात फेरी व राष्ट्र भाव सम्प्रेषित करती रैली निकाली गई। राजकीय कन्या महाविद्यालय से रिज विधानसभा रेलवे स्टेशन से होती हुई यह रैली पुनः राजकीय कन्या महाविद्यालय के हाॅस्टल प्रांगण में सम्पन्न हुई।
डाॅ. निशा चौहान एवं डाॅ. ज्योति के नेतृत्व में महाविद्यालय की लगभग 100 छात्राओं ने देश-भक्ति ओतप्रोत नारों के जयघोष के साथ भारत माता का वंदन व स्वतंत्रता सेनानियों को स्मरण किया।
डाॅ. निशा चौहान ने बताया कि सम्पूर्ण राष्ट्र के साथ-साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए हर घर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि इस प्रभात फेरी व रैली में महाविद्यालय की एनसीसी, हाॅस्टल व शिमला नगर की छात्राओं ने भाग लिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,85,491
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy