Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
हिमाचल

डाकघर सोलन मण्डल सपरुन में प्रभात फेरी का आयोजन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | August 14, 2022 06:10 PM

सोलन,
आज़ादी के अमृत महोत्सव के तत्वाधान के अंतर्गत स्वतंत्रता दिवस, 2022 के अभियान में हर घर तिरंगा के उपलक्ष्य में प्रभात फेरी का आयोजन किया। यह जानकारी आज यहां अधीक्षक डाकघर सोलन मण्डल सपरुन रतन चन्द शर्मा ने दी।
उन्होंने कहा कि इस प्रभात फेरी का प्रारम्भ सोलन के सपरुन उप डाकघर से वाया माल रोड होकर मुख्य डाकघर में समापन किया गया। उन्होंने कहा कि प्रभात फेरी में राष्ट्रीय ध्वजों को हाथ में पकड कर लहराते हुए तथा बैनर को लेकर भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारों सहित देशभक्ति के गीतों द्वारा लोगों को आज़ादी के इस अमृत महोत्सव को धूमधाम से मनाने के बारे में सन्देश एवं प्रेरणा दी गई।
इस आयोजन में मुख्य डाकघर सोलन, उप डाकघर सपरुन, उप डाकघर चम्बाघाट व अन्य स्थानीय डाकघरों के कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों ने भाग लिया। आयोजन में लगभग 50 लोग शामिल हुए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविर सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक  अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन हिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थे उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई बैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित डायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्त
-
-
Total Visitor : 1,64,49,889
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy