Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदलऊना विस क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजितज़िला निर्वाचन अधिकारी ने दून व नालागढ़ में क्रिटिकल मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कियादेश के नेतृत्व के लिए मोदी सबसे क्षमतावान नेता, देश ही नहीं दुनिया के लोग भी उन्हें चाहते हैं :जयराम ठाकुरसोलन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के 536 मतदान कर्मियों ने किया पहला पूर्वाभ्यासधूमधाम से मनाया टकरासी नाग का पारंपरिक सौंई मेलाईश्वर दास बने श्री देवी माता पछला देवरी मन्दिर के नए कारदारकिसानों की आय दोगुनी तो नहीं हुई पर भाजपा ने दबाई एमएसपी की मांग : चंद्र कुमार
-
देश

एसजेवीएन की लूहरी जलविद्युत परियोजना में स्वतन्त्रता दिवस परियोजना के बिथल स्थित कार्यालय परिसर में हर्षोल्लास से मनाया गया।

-
अनिल जम्वाल 7018631199 | August 15, 2022 07:33 PM

शिमला ,
एसजेवीएन की लूहरी जलविद्युत परियोजना में स्वतन्त्रता दिवस परियोजना के बिथल स्थित कार्यालय परिसर में हर्षोल्लास से मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख,  सुनील चौधरी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। समारोह में परियोजना के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।  चौधरी ने स्वतन्त्रता दिवस की बधाई देते हुए इस दिवस के महत्व पर प्रकाष डाला। साथ ही उन्होंने देष के जवानों एवं कोरोना वॉरियर्स के योगदान की सराहना की।

एलएचईपी चरण-1 हेतु तेजी से चल रहे कार्य के लिए अधिकरियों एवं कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा की  5 अगस्त 2022 को बांध कटिंग क्ंउ ेजतपचचपदह  का कार्य 860 मी. तक पूर्ण कर लिया गया है और 31 अक्टूबर 2022 तक बविमित कंउ के निर्माण का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।

समारोह में अपर महाप्रबन्धक (आर एण्ड आर ) कुमारी अल्का जसवाल, वरि. प्रबन्धक (सिविल)  विनोद कुमार व वरि. अधिकारी भी उपस्थित थे। सहायक प्रबंधक (जन सुचना) नीरज गौतम ने यह जानकारी देतेे हुए कहा कि परियोजना के द्वारा इस अवसर पर वन्देमातरम् प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें समस्त विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों ने भाग लिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,69,553
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy