Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
मनोरंजन

मुख्यमंत्री करेंगे तीन दिवसीय हमीर उत्सव का शुभारंभ ! उपायुक्त

October 27, 2018 11:37 AM


हमीरपुर,

उपायुक्त ऋचा वर्मा ने बताया कि 31 अक्तूबर से 2 नवंबर तक तीन दिवसीय हमीर उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। हमीर उत्सव का शुभारंभ मुख्यमंत्री करेंगे। इसके अतिरिक्त शाम को होने वाली सांस्कृतिक संध्या में भी मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। पहली स्टार नाईट को सतिंद्र सरताज मुख्य कलाकार होंगे। हमीर उत्सव के दूसरे दिन सांसद अनुराग ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस दिन पहाड़ी कलाकार सांस्कृतिक संध्या के दौरान अपनी प्रस्तुती देंगे। हमीर उत्सव के तीसरे दिन उद्योग मंत्री विक्रम सिंह बतौर मुख्यातितिथ शिरकत करेंगे।

हमीर उत्सव की तीसरी व आखिरी सांस्कृतिक संध्या में प्रीत हरपाल द्वारा अपनी प्रस्तुती दी जाएगी। उपायुक्त ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रशासन द्वारा तीन दिवसीय हमीर उत्सव की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। कानून व्यवस्था व यातायात को सुचारू रखने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त ग्रामीण क्षेत्र के लोग कार्यक्रम का लुत्फ उठा सकें, इसके लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की जा रही है जो कार्यक्रम के समापन के बाद ग्रामीण रूटों पर चलेगी, जिससे कि अधिक से अधिक गांव के लोग हमीर उत्सव का आनंद उठा सकें। हमीर उत्सव के दौरान प्रदर्शनी के साथ ही खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा। इसके अतिरिक्त अन्य कार्यक्रमों के आयोजन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस दौरान सहायक उपायुक्त अनुपम शर्मा भी मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
 
और मनोरंजन खबरें