Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेसआवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान - जिला निर्वाचन अधिकारीपरस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकातनिरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्नगरीब कल्याण व विकास की ओर दृढ़-संकल्पित भाजपा का घोषणा पत्र : राजीव बिंदलआनी  में खुला हिमांशु कलेक्शन का नया हाईटेक शोरूम, विधायक लोकेंद्र कुमार ने किया शुभारंभआनी में पन्ना लाल ने ज्योति फुटवियर एंड रेडीमेड गारमेंट्स का खोला नया हाईटेक शोरूमप्रदेश में उत्साह व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस
-
हरियाणा

CM से मिलने पहुंची अंतरराष्ट्रीय जूडो खिलाड़ी को पुलिस ने धक्का देकर भगाया

-
October 08, 2017 06:04 PM

बताया जाता है कि भिवानी के बावड़ी गेट निवासी प्रिंयका कराटे प्लेयर है। नौकरी की मांग को लेकर सीएम से मुलाकात की बजाय पुलिस से बेज्जत हुई प्रिंयका ने बताया उसने पांच बार अंतराष्ट्रीय स्तर पर कराटे में गोल्ड मेडल जीते हैं। वो बेहद गरीब परिवार से है, घर की आर्थिक जिम्मेदारी भी उसके सिर है। ऐसे में उसे सरकारी नौकरी की सख्त जरूरत है लेकिन आज पुलिस ने उसकी सीएम से मुलाकात नहीं होने दी।

अंतरराष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में दर्जनों पदक जीतने वाली प्रियंका नाम की ये खिलाड़ी रोजगार की मांग को लेकर शनिवार को भगत सिंह चौक पर मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास कर रही थी लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया। रोती बिलखती खिलाङी को देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस व सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।

आखिरकार प्रियंका भीम स्टेडियम में आयोजित स्वर्ण जयंती पंचायती राज कार्यक्रम में पहुंची तो किसी तरह मुख्यमंत्री से मुलाकात भी हुई। मुख्यमंत्री ने दो टूक जवाब दिया। खेल कोटे में उन्हें नौकरी नहीं मिल सकती क्योंकि ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। प्रियंका ने मुख्यमंत्री को अपनी योग्यता बताने का प्रयास किया लेकिन मुख्यमंत्री आगे बढ़ गए।

वर्ष 2011 में तत्कालिन मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रियंका को पुलिस में उपनिरीक्षक भर्ती करने के लिए भिवानी के तत्कालिन उपायुक्त आरसी वर्मा को उसका आवेदन लेने के लिए कहा था, लेकिन इसके बाद प्रियंका का आवेदन रद्दी की टोकरी में दब गया। 

6 साल के इंतजार के बाद प्रियंका को उम्मीद बंधी कि नई सरकार उसे कुछ राहत देगी। लेकिन हाथ मलने के सिवाय प्रियंका को कुछ नहीं मिला। प्रियंका अंतरराष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में बांग्लादेश, नेपाल, भूटान, श्रीलंका आदि में आधा दर्जन से अधिक पदक जीत चुकी है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हरियाणा खबरें
आरएलए स्पीति में पंजीकृत  निजी वाहनों को मिलेगी फीस से शुल्क राजकीय महाविद्यालय सिहुंता के भवन का जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य– कुलदीप सिंह पठानिया अधिकारी आपसी तालमेल के साथ तीव्रता से कार्य करें - अनुराग सिंह ठाकुर वनकाम गुड़गाँव की गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के विविध रंग पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया बैठक रोहतक में सम्पन्न; प्राची खुराना नोएडा प्राधिकरण के इंदिरा गांधी कला केंद्र ऑडीटोरियम में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में 'इलाहाबाद विश्वविद्यालय पुरा छात्र परिषद' द्वारा भव्य कार्यक्रम आयोजित आनी ब्लॉक की दो ग्राम पंचायतों में चुनाव प्रक्रिया शुरु हरियाणा गौरव सुनील शर्मा का नाम इंडियन रिकॉर्ड बुक में शामिल आईटीआई में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 16 से 18 नवम्बर तक                      
-
-
Total Visitor : 1,64,41,488
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy