Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
क्राइम

आबकारी विभाग ने शराब की 1454 बोतलें बरामद की

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 25, 2022 04:39 PM
शिमला,
 
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त यूनुस ने कहा कि विभाग ने चुनावों के मद्देनजर अवैध शराब के कारोबार पर सख्त कार्रवाई करते हुए जिला शिमला, ऊना, सोलन के बद्दी में शराब की 1454 बोतलें बरामद करते हुए संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 39 के अंतर्गत कार्रवाई की है।     
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के अंतर्गत टास्क फोर्स द्वारा प्रदेश के विभिन्न भागों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। टास्क फोर्स द्वारा चेकिंग के दौरान वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। वस्तु एवं सेवा कर अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम द्वारा सभी व्यवसायिक परिसरों पर भी विभागीय अधिकारी  नजर रख रहे हैं। 
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त ने बताया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के अंतर्गत आदर्श चुनाव संहिता का पालन करते हुए प्रदेश में विभाग द्वारा विभिन्न अधिनियमो के अंतर्गत चेकिंग की जा रही है और दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही भी की जा रही है।
उन्होंने कहा कि शराब की किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों के बारे में कोई भी व्यक्ति टोल फ्री नंबर 1800-180-8062 पर सम्पर्क कर सकता है अथवा ई-मेल-vselection2022@mailhptax  या व्हाट्सएप नंबर-9418611339 पर भी शिकायत कर सकता है। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,53,576
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy