Tuesday, December 06, 2022
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
शिमला के संजौली में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर,सीसीटीवी फुटेज वायरलज्ञानवापी मामले में अब भी मुस्लिम पक्ष द्वारा लटकाव, भटकाव वाली नीति; धर्म चंद्र पोद्दार हिमाचल प्रदेश 17वीं राज्य स्तरीय समन्वय समिति - हिमाचल प्रदेश की बैठक आयोजित 30 टीबी रोगियों को पोषण आहार वितरीत हिमालयन अपडेट समाचार पत्र एवं साहित्य सृजन मंच के तत्वावधान में भव्य राष्ट्रीय कवि सम्मेलन एवं सम्मान समारोह आयोजित पुरातन परम्पराएँ पूरी तरह से वैज्ञानिक एवं सूक्ष्म प्रभावों वाली; धर्म चंद्र पोद्दारनिःशुल्क विशेष स्वास्थ्य शिविर में जांचा 118लोगों का स्वास्थ्य समाज हित के कार्यों में उत्कृष्ट योगदान देने के लिए हिमालयन अपडेट द्वार झारखण्ड के स्पूत पोद्दार को किया जाएगा सम्मानित
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

अतुल्या हेल्थकेयर ने शिमला में अपना परिचालन शुरू किया

ब्यूरो हिमालयन अपडेट | November 16, 2022 04:15 PM

शिमला,

लोगों को किफायती दामों पर विश्व स्तरीय सेवायें उपलब्ध कराने हेतू उत्तर भारत की एकीकृत पैथोलॉजी, इमेजिंग सेवाओं और पैट स्कैन सुविधा की सबसे बड़ी श्रृंखला, अतुल्या हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने शिमला में अपना केंद्र लॉन्च किया है।अतुल्या हेल्थकेयर ने शिमला में अपने परिचालन के विस्तार की घोषणा की है। यह नई सुविधा शिमला में रेडियोलॉजी, पैथोलॉजी सेवाएं और पैट स्कैन सुविधा प्रदान करने वाली एक पूरी तरह से एकीकृत निदान केंद्र है और हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करेगी। यह अतुल्या का उत्तर भारत में 15वां केंद्र है। अतुल्या की यह सुविधा हिमाचल प्रदेश के सभी निवासियों को सर्वश्रेष्ठ नैदानिक सेवाएं प्रदान करेगी और किफायती कीमतों पर उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करेगी।

इस लॉन्च पर बोलते हुए, अनुज गुप्ता, और पंकज गुप्ता, निदेशक, अतुल्या हेल्थकेयर ने कहा कि शिमला में परिचालन का विस्तार करना 2027 तक 500 मिलियन भारतीयों की सेवा करने के अपने मिशन की दिशा में एक कदम है। यह नयी सुविधा शिमला और साथ लगते इलाकों के निवासियों की भी सेवा करेगी। अतुल्या हेल्थकेयर का लक्ष्य शिमला क्षेत्र की सेवा के लिए 70 नए संग्रह केंद्र स्थापित करना है। हम ऊपरी उत्तर भारत में मार्केट लीडर हैं और पूरे उत्तर भारत में वन स्टॉप सॉल्यूशन और सबसे बड़ी एकीकृत डायग्नोस्टिक सेवा श्रृंखला के रूप में अग्रणी होने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है।

अतुल्या हेल्थकेयर में पूरी तरह से स्वचालित रोबोटिक और एनएबीएल मान्यता प्राप्त नेष्नल रैफरेंस प्रयोगशाला है। अतुल्या हेल्थकेयर सेंटर नवीनतम एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासोनोग्राफी, डिजिटल एक्स रे, डिजिटल मैमोग्राफी और सीटी एंजियोग्राफी सुविधाओं से सुसज्जित हैं। अतुल्या हेल्थकेयर समूह में प्रतिदिन 40,000 परीक्षणों को संभालने की क्षमता है। प्रयोगशाला नमूने प्राप्त करने के बाद 8 से 12 घंटे के त्वरित टर्नअराउंड समय के भीतर सभी नैदानिक परीक्षण रिपोर्ट प्रदान करती है।मरीजों के लिए होम कलेक्शन सेवाएं भी उपलब्ध हैं। अतुल्या हेल्थकेयर अपनी सभी रिपोर्टों में सटीकता के आश्वासन के साथ एक ही दिन के परीक्षण परिणामों के साथ सभी प्रकार की स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करता है। अतुल्या पंजाब के डेराबस्सी में एक फ़्लोरोडॉक्सीग्लुकोज़ (एफडीजी) निर्माण साइक्लोट्रॉन इकाई भी संचालित करता है। अतुल्या हेल्थकेयर के पास वर्तमान में मोहाली में एक अत्याधुनिक स्वचालित सेंट्रल रेफरेंस लैब है जो प्रतिदिन 40000 नमूनों को संसाधित कर सकती है। अतुल्या में 15 एकीकृत निदान केंद्र, 100 + संग्रह बिंदु और 1000 से अधिक बी2बी ग्राहक हैं।

अतुल्या के पास न केवल अपने केंद्रों पर बल्कि रोगी के घर की सुविधा पर भी ग्राहकों को पूरा करने के लिए योग्य फ्लेबोटोमिस्टों की पूरी टीम है। शिमला के निवासियों के लिए, अतुलया हेल्थकेयर 77 प्रतिशत तक की छूट के साथ स्वास्थ्य पैकेज और वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष पैकेज भी दे रहा है।

Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निःशुल्क विशेष स्वास्थ्य शिविर में जांचा 118लोगों का स्वास्थ्य देहलां में विश्व रोगानुरोधी जागरूकता सप्ताह के तहत जिला स्तरीय जागरूकता शिविर आयोजित निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का गांव बायल, गा्रम पंचायत, गडेज में आयोजित डेंगू के लक्षण आएं, तो तुरंत नजदीकी अस्पताल में दिखाएं - सीएमओ   https://youtu.be/S8HX4eU72fA मेंटल हेल्थ को लेकर विश्वविद्यालय में छात्रों द्वारा चलाया गया जागरुकताअभियान हिमाचल के पहले फिटनेस यूट्यूबर राणा द वाइपर युवाओं के लिए प्रेणादायक हैल्थ वैलनेस सेंटरों के अंतर्गत आने वाली आशाओं का प्रशिक्षण शिविर रोटरी क्लब सोलन ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, 43  दानवीरों ने दिया 43 यूनिट रक्त नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन ने रक्तदान –महादान में भी तोडा अपना ही पुराना रिकॉर्ड हिमाचल प्रदेश चिकित्सक अधिकारी संघ की केंद्रीय कार्यकारी समिति के सदस्यों की बैठक संघ के प्रधान डॉक्टर जीवानंद चौहान की अध्यक्षता में ऑनलाइन सम्पन्न
Total Visitor : 1,36,70313
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy