Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
देश

शर्मनाक: ठियोग में रेप के दो मामले दर्ज, पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | November 17, 2022 09:16 AM

शिमला,

शिमला जिला के ठियोग में दो रेप के मामले सामने आए है पहला मामला थाना ठियोग में दर्ज हुआ है,जिसमें एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है, जिसके तहत अगस्त माह में  मतियाना के युवक ने लड़की के साथ शरीरिक संबंध बनाए लड़की के घर वालों को गर्भवती होने का उस वक़्त पता चला जब लड़की को दर्द के चलते ठियोग अस्पताल में चेक करवाया गया। पुलिस ने धारा 376 ipc & 4 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुसरा मामला भी ठियोग में ही प्रकाश में आया है जहाँ सैंज से 6 माह पूर्व एक युवक लड़की को लिफ्ट देने के बहाने किन्नौर ले जाया गया जहाँ दस दिन रिकॉन्गपीओ में रखकर जबरन शरीरिक संबंध बनाए।

शिकायत में ये भी कहा गया है की लिफ़्ट देने के दिन ही  पहले गाड़ी में ही रास्ते में भी उसके साथ रेप किया गया. पुलिस ने धारा 376 506 IPC के तहत मामला दर्ज किया है व आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. हालांकि दोनों मामले पुराने है लेकिन हाल ही में दर्ज हुए हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा एनजेएचपीएस झाकड़ी में 53वे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ
-
-
Total Visitor : 1,63,86,064
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy