Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
देश

ज्ञानवापी मामले में अब भी मुस्लिम पक्ष द्वारा लटकाव, भटकाव वाली नीति; धर्म चंद्र पोद्दार

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | December 02, 2022 05:15 PM
चित्र साभार गूगल

रांची,

ज्ञानवापी मामले में आज वाराणसी की जिला अदालत में सुनवाई की तिथि थी। मुस्लिम पक्ष कार आज हाजिर हुए लेकिन उन्होंने रिटेन स्टेटमेंट आज भी दाखिल नहीं किया।
इस पर जानकारी देते हुए अंतर्राष्ट्रीय संगठन भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने बताया कि शुक्रवार को जमशेदपुर लौटने के पश्चात उनकी हिंदू पक्ष के वकील से फोन पर हुई वार्ता के अनुसार एडवोकेट मदन मोहन यादव ने हिंदू पक्ष की ओर से अदालत को बताया कि मुस्लिम पक्ष ने आज भी प्रतिवेदन दाखिल नहीं कर मामले को लटकाओं, भटकाओ व अटकाओ की नीति अपना रखी है। माननीय न्यायालय ने हिन्दू पक्ष के वकील एडवोकेट मदन मोहन यादव की बातों को गंभीरता से सुना और अगली तिथि 5 जनवरी को निर्धारित करते हुए यह कहा कि अगर उस दिन मुस्लिम पक्ष प्रतिवेदन जमा नहीं करता है तो वैसे में अदालत एकतरफा फैसला ले सकती है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा एनजेएचपीएस झाकड़ी में 53वे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ
-
-
Total Visitor : 1,63,81,833
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy