Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविरनरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल
-
हिमाचल

मतगणना से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों को दिया प्रशिक्षण

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 02, 2022 05:40 PM
ऊना,
 
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 की मतगणना से संबंधित रिहर्सल समूर कलां स्थित कला केंद्र भवन में आयोजित की गई। ईवीएम से संबंधित मतगणना के विषय में आयोजित इस रिहर्सल प्रक्रिया में ऊना जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के करीब 450 अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा राजस्व विभाग के विभिन्न अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। इस अवसर पर अधिकारियों व कर्मचारियों को पीपीटी तथा वीडियो सहित सूचना प्रौद्योगिकी के विभिन्न माध्यमों के अलावा व्यावहारिक  प्रशिक्षण भी प्रदान किया गया। रिहर्सल कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों ने ईवीएम मतगणना से संबंधित शंकाओं बारे व्यावहारिक प्रश्न भी पूछे जिसके बारे में प्रशिक्षकों तथा जिला निर्वाचन अधिकारी ऊना द्वारा विस्तार से उत्तर दिया गया।
इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने मतगणना से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि मतगणना से संबंधित किसी भी शंका का इस रिहर्सल प्रक्रिया में व्यावहारिक अभ्यास द्वारा हल कर लें ताकि मतगणना के दौरान त्रुटि की कोई भी संभावना न रहे। उन्होंने बताया कि दूसरे दौर की मतगणना रिहर्सल आगामी 7 दिसंबर 2022 को सुबह 10 बजे संबंधित निर्वाचन अधिकारी स्तर पर होगी।
इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त ऊना राघव शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त ऊना डॉ अमित शर्मा, तहसीलदार निर्वाचन सुमन कपूर सहित निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित आयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गई स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोर शिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजित रतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना  युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्री कन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल ऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजित ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने दून व नालागढ़ में क्रिटिकल मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया
-
-
Total Visitor : 1,64,69,689
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy