Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस पर साईं संजीवनी अस्पताल में कार्यक्रम आयोजित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 03, 2022 04:56 PM

सोलन,


स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग सोलन द्वारा आज साईं  संजीवनी   अस्पताल में अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस का आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जन शिक्षा एवं सूचना अधिकारी सुषमा शर्मा ने की।
उन्होंने कहा कि दिव्यांगों के सम्मान के प्रति समाज में सकारात्मक वातावरण व दृष्टिकोण बनाने के लिए हर वर्ष 03 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम का उद्देश्य दिव्यांगजनों की समस्याओं के बारे में आमजन को समझाना तथा उन्हें सशक्त बनाना है।
इस अवसर पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। प्रतियोगिता में मुस्कान प्रथम, तनुजा शर्मा द्वितीय तथा मुस्कान कुमारी तृतीय स्थान पर रही, जिन्हें पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।
कार्यक्रम में बी.सी.सी समन्वयक राधा चौहान, साई संजीवनी नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य अंनत गौतम सहित लगभग 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया।  

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,84,813
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy