Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
विशेष

मौत यूं अपनी ओर खींच ले गई मेघ राज को ।हादसास्थल से महज दो किलोमीटर पहले अन्य गाड़ी से उतरकर सवार हुआ था हादसाग्रस्त आल्टो में ।

-
बालम गोगटा, जिला शिम ब्यूरो प्रमुख, हिमालयन अपडेट | December 03, 2022 09:04 PM
फोटो : मेघ राज का फ़ाइल फोटो ।

 

चौपाल,

कुपवी के धार चांदना में हुए दर्दनाक हादसे में काल के गाल में समाने वाले मेघ राज को मौत नाटकीय अंदाज में अपनी ओर खींच कर ले गई । कार हादसे का शिकार हुए पाँचों लोग बाग़ गाँव में एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने गाँव धार चांदना की तरफ आ रहे थे । हादसे में घायल चारों लोग हादसाग्रस्त आल्टो के-10 कार में बैठे थे,जबकि मृतक मेघ राज अपने मित्र बिट्टू राणा की गाड़ी में सवार था । दोनों गाड़ियां साथ साथ आगे पीछे चल रही थी एवं जब यह खड़काई नामक स्थान पर पंहुची तो बिट्टू ने पानी पीने के लिए गाड़ी रोक दी । इस दौरान मेघ राज बिट्टू की गाड़े से उतरकर दूसरी गाड़ी में सवार हो गया एवं यह गाड़ी आगे निकल गई । कुछ समय बाद बिट्टू भी अपनी गाडी लेकर धार चांदना की तरफ निकल गया । जब यह लोग करीब दो किलोमीटर आगे पंहुचे तो इन्हें फोन पर आगे जा रही कार के दुर्घटनाग्रस्त हो कर सैँजखड़-कुपवी मार्ग पर खड़काई में गिरने की सूचना मिली, यानी कि दो किलोमीटर आगे जाने के बाद धार कैंची से लुढ़क कर कार करीब दो सौ मीटर नीचे वापस खड़काई पंहुच गई थी । कार चला रहे बिट्टू राणा ने बताया कि सूचना मिलने पर जब तक वह दो किलोमीटर वापस खड़काई पंहुचे तब तक स्थानीय लोग कार में फंसे पाँचों लोगों को समीप ही खड़ी जेसीबी की मदद से बाहर निकाल चुके थे,इनमे से मेघ राज दम तोड़ चूका था,जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल थे । बहरहाल इस तरह नाटकीय ढंग के मेघ राज के हादसे का शिकार होने पर पूरे धार चांदना क्षेत्र में शोक की लहर है ।

 

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और विशेष खबरें
उप राजिक मोहर सिंह छींटा सेवानिवृत वन चौकीदार से BO बनने तक का संघर्षपूर्ण सफर । नाम सक्षम ठाकुर योगा में हिमाचल और परिवार का नाम कर रहा ऊँचा विदेश से नौकरी छोड़ी, सब्जी उत्पादन से महक उठा स्वरोजगार सुगंधित फूलों की खेती से महकी सलूणी क्षेत्र के किसानों के जीवन की बगिया पीयूष गोयल ने दर्पण छवि में हाथ से लिखी १७ पुस्तकें. शिक्षक,शिक्षार्थी और समाज; लायक राम शर्मा हमें फक्र है : हमीरपुर का दामाद कलर्स चैनल पर छाया पुलिस जवान राजेश(राजा) आईजीएमसी शिमला में जागृत अवस्था में ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपेरशन किसी चमत्कार से कम नहीं लघुकथा अपने आप में स्वयं एक गढ़ा हुआ रूप होता है। इसे यूँ भी हम कह सकते हैं - गागर में सागर भरना https://youtu.be/tr-vDx7MtS8 अब कोरोना ने रोके शिमला-कालका रेल के पहिये भी ।
-
-
Total Visitor : 1,64,52,947
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy