Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

8 बजे शुरु होगी मतगणना, मतगणना केंद्र में मान्य नहीं होंगे मोबाइल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 05, 2022 04:33 PM
 
आनी,
 
आनी के राजकीय डिग्री कॉलेज में विधानसभा चुनावों के लिए 8 दिसम्बर को मतगणना सुबह 8 बजे शुरु हो जाएगी। इसके तहत पहले बैलेट पेपर की गणना होगी, इसके पश्चात 8.30 बजे ईवीएम के मतों की गणना की प्रक्रिया शुरु की जाएगी। आरओ/एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने सोमवार को राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों. उनके प्रतिनिधियों और प्रेस के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के दौरान ये जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र में किसी भी व्यक्ति को मोबाइल फोन ले जाना पूर्णतः वर्जित होगा। उन्होंने कहा कि ईवीएम से मतगणना के लिए 14 टेबल लगाए जाएंगे और हर टेबल पर एक-एक राजनीतिक दलों का काउंटिंग एजेंट बैठेगा। एसडीएम ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से कहा कि बिना पहचान पत्र के किसी भी एजेंट को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अपील की कि इस संबंध में तमाम औपचारिकताएं जल्द से जल्द पूर्ण करें। एसडीएम नरेश वर्मा ने कहा कि मतगणना के दौरान आम लोगों तक सूचना पहुंचाने के लिए मीडिया की बड़ी भूमिका है। इसके चलते मतगणना केंद्र पर मीडिया सेंटर भी स्थापित किया गया है जहां मीडिया के प्रतिनिधियों को समय समय पर सूचनाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।
बैठक के अंत में एसडीएम नरेश वर्मा ने बैठक में उपस्थित तमाम राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों और उनके प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही प्रेस के प्रतिनिधियों को भी बैठक में शामिल होने पर आभार जताया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,86,086
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy