Monday, January 30, 2023
Follow us on
-
क्राइम

Breaking news: दिनदहाड़े बाइक चोरी करते धरे बाइक चोर

ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | December 29, 2022 04:14 PM

शिमला,

राजधानी शिमला के उपनगर संजौली में दिनदहाड़े संदिग्ध युवकों को बाइक चोरी करते हुए पकड़ा गया। आपको बताते चलें कि तकरीबन 3:30 बजे के पास लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास निजी अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी ने अपनी बाइक खड़ी करी थी। कर्मचारी ने बताया की मैं जैसे ही अस्पताल से बाहर निकला कुछ लोग उसकी बाइक को स्टार्ट करके ले जाने लगे थे ।

जैसे ही मेरी नजर पड़ी मैंने पूछा किसकी बाइक ले जा रहे हो।

तो बाइक चोर ने कहा यह मेरे भाई की बाइक है और इसे मैं ले जा रहा हूं कर्मचारी ने तुरंत पुलिस को फोन करके अपनी कंप्लेंट दर्ज करवाई और उसके बाद बाइक चोरों को पुलिस पकड़ कर पुलिस स्टेशन संझौली में ले गई है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
आबकारी विभाग ने प्रदेश में 45 स्थानों पर दबिश देकर 346 लीटर अवैध कच्ची शराब एवं 70 बोतलें बरामद की अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू को दी SFJ के पन्नुँ ने धमकी शादी का झांसा देकर अक्षम युवती से जंगल में ले जाकर किया रेप, पुलिस कर रही मामले की जाँच. Breaking: पेपर लीक का एक और मामला, अधिक जानाकारी के लिए क्लिक करें। Breaking: ठियोग में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप 50 का दूल्हा शादी छोड़कर भागा चिड़गांव में बेजुबान तीन गायों पर अज्ञात व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हमला कर किया घायल, पुलिस जुटी जाँच में आबकारी विभाग ने शराब की 1454 बोतलें बरामद की युवती का संदिग्ध हालत में शव मिला राज्य कर एवं आबकारी विभाग की सख्त कार्यवाही, 807 लीटर अवैध शराब पकड़ी                                   
Total Visitor : 1,39,83373
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy