Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
हिमाचल

एचआरटीसी की कार्यशाला भवन खस्ताहाल

December 06, 2018 04:18 PM

 

रामपुर बुशहर, 

हिमाचल पथ परिवहन निगम कार्यशाला एवं कार्यालय रामपुर का भवन जर्जर अवस्था में होने के कारण गिरने के कगार पर है। भवन की दीवारों में कई जगहों पर क्रैक्स आए हुए हैं जिनकी मुरम्मत कई सालों से नहीं की गई है। हालांकि भवन की निचली मंजिल में कर्मचारियों के क्वार्टर भी हैं लेकिन बिजली के मीटर व तारें खुली पड़ी हैं बोर्ड टूटी फूटी हालत में हैं जिनसे कभी भी शार्ट सर्किट का खतरा हो सकता है। भवन की यह हालत पिछले चार पांच साल से चली आ रही है, बरसात के दिनों में पानी के साथ आस पास का मलबा यहां जमा हो जाने के कारण कर्मचारियों को काम करने में खासी दिक्कत पेश आती है और उन्हें बिजली का करंट लगने का खतरा बना रहता है। कर्मचारियों ने अपनी समस्या परिवहन मंत्री को भी बताई लेकिन उन्हें केवल आश्वासन ही मिले। उनका कहना है कि यदि समय पर रिपेयर नही की गई तो जर्जर भवन गिर सकता है।

 

उधर जब इस बारे रीजनल मैनेजर गुरबचन सिंह से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि वास्तव में भवन की हालत ठीक नहीं है विभाग के उच्चाधिकारियों को भवन की मुरम्मत के लिए करीब साढ़े चार लाख का एस्टीमेट भेजा गया है लेकिन उसकी स्वीकृति अभी तक नहीं आई है, धन का प्रावधान होने के बाद ही मुरम्मत का काम किया जा सकेगा।

 

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभार हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधित हिमाचल प्रदेश पुलिस में प्रमोशन 4 एसपी और 4 एएसपी बने राज्यपाल ने किया 58 व्यक्तियों को अलंकृत शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए ऑडिशन 10 से हिमाचल का 23 साल का फौजी जवान शहीद शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए"भारत गौरव पुरस्कार" से सम्मानित हुए डॉ, मुकेश शर्मा राज्यपाल ने राज्य लोक सेवा आयोग की ई-गवर्नेंस परियोजना को प्रभावी बनाने पर बल दिया मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन के नाम और लोगो के लिए सुझाव आमंत्रित धर्मेन्द्र राणा नगर परिषद नालागढ़ के अध्यक्ष निर्वाचित