Sunday, February 16, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
टूरिज्म

सुजानपुर में कांग्रेस को झटका ज़िला सचिव भाजपा में शामिल

December 08, 2018 04:29 PM

हमीरपुर,
बेशक हमीरपुर ज़िला के सुजानपुर से राजेंद्र राणा कांग्रेस के विधायक हैं लेकिन यहाँ कांग्रेस संगठन व विधायक के बीच घमासान चला हुआ है । यही वजह रही कि कांग्रेस के ज़िला हमीरपुर सचिव एवं टौणी देवी क़स्बे के प्रमुख व्यवसायी अमरदीप राणा ने शनिवार को अपने साथियों सहित भाजपा का दामन थाम लिया । अमरदीप राणा पूर्व में कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं तथा टौणी देवी ब्लॉक एवं ज़िला स्तर पर कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे। भाजपा में जाने से पूर्व अमरदीप राणा ने विधायक राजेंद्र राणा की कार्यप्रणाली पर तीखे सवाल उठाए हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और टूरिज्म खबरें
सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला के लिए हिमाचल प्रदेश द्वारा 'Theme State' के प्रबंधों की समीक्षा रघुपुर घाटी को जलोड़ी दर्रे से सीधा सड़क मार्ग से जोड़ने की मांग श्वेत वर्ण में लिपटी आनी जलोडी दर्रे पर 3 फुट ताजा हिमपात प्रदेश सरकार पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध आनी में रिमझिम बरसे बदरा;जलोडी दर्रे पर थमी गाड़ियों की रफ्तार मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने हिमाचल एप्पल फेस्टिवल का शुभारम्भ किया ऐतिहासिक पर्यटन स्थल तत्तापानी में सुविधाओं का टोटा शैक्षणिक उपलब्धियों के साथ-साथ उद्यमिता विकसित करें छात्र-छात्राएः मंडलायुक्त आनी के हरीपुर में खुला इजर कैफे ,समाजसेवी बुद्धि सिंह ने किया उदघाटन
आनी में झमाझम बारिश ,पहाडों पर बर्फवारी