Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
खेल

दत्तनगर में प्रदेश भर के वॉली बॉल खिलाड़ी बहा रहे पसीना

December 09, 2018 04:07 PM

 

रामपुर बुशहर,

दत्तनगर सीनियर सेकेंडरी स्कूल खेल मैदान में पिछले एक सप्ताह से प्रदेश भर के कालेजों के वॉली बॉल खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं। दत्तात्रेय स्पोर्ट्स क्लब रामपुर के सौजन्य से यहां पर सात दिवसीय इंटर यूनीवर्सिटी वॉली बॉल कोचिंग कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें प्रदेश भर के 60 कालेजों के 720 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिनमें से कुल 12 खिलाड़ियों का चयन उत्तरी जोन इंटर यूनीवर्सिटी चैम्पियनशिप कानपुर के लिए किया गया जिन्हें यहां पर पूर्व अंतर्राष्ट्रीय वॉली बॉल खिलाड़ी एवं हिमाचल प्रदेश वॉली बॉल फेडरेशन के सचिव जागीर सिंह तथा कोच अंकुश चौहान व विनोज नेगी द्वारा कड़ा प्रशिक्षणा दिया गया। कानपुर के छत्रपति साहूजी महाराज यूनिवर्सिटी में उपरोक्त चैम्पियनशिप का आयोजन 10 से 14 दिसंबर तक किया जाना है जिसमें ये खिलाड़ी प्रदेश का नेतृत्व करेंगे।

वॉली बॉल फेडरेशन के सचिव जागीर सिंह ने बताया कि चयनित खिलाड़ियों में बिलासपुर कालेज से 4, संजौली से 2, सुंदरनगर से 2, कोटशेरा कालेज से एक, बटोली (ऊना) से एक, सोलन से एक और सावड़ा (सरस्वती नगर) से एक कुल मिला कर 12 सदस्यों का दल टीम मैनेजर तेंजिंन नेगी की रहनुमाई में उत्तरी जोन इंटर यूनीवर्सिटी चैम्पियनशिप कानपुर में हिमाचल का नेतृत्व करेगी।

दत्तत्रेय स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष यशविंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि उपरोक्त कोचिंग कैंप का खर्च क्लब की ओर से किया गया है जिसमें मिलाप सिंह ठाकुर, राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप सिंह ठाकुर और चैंटा फिटनैस सेंटर चेयरमैन सुंदर कपूर का विशेष योगदान रहा है। यशविंद्र सिंह का कहना है कि क्लब का उद्देश्य स्थानीय युवाओं को वॉली बॉल के प्रति रुचि पैदा कर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक ले जाना है। इस प्रकार की गतिविधियां यहां पर जारी रहेंगी ताकि युवाओं को अपनी छुपी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिले।

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
डबल्यू डबल्यू ई या किसी भी प्रोफेशनल कुश्ती में जो कुछ भी दिखाया जाता है वह पूरी तरह वास्तविक होता है ,टाइगर रपटा विंटर क्रिकेट सीरिज-2020 प्रतियोगिता संपन्न ड्राप रोबॉल खेलो की सीनियर वर्ग की बाहरवी एवं जूनियर वर्ग की दसवीं राष्ट्रिय ड्राप रोबॉल प्रतियोगिता आठ से दस मई तक ड्राप रोबॉल राष्ट्रिय प्रतियोगिता आठ से दस मई तक गोवा में की जाएगी आयोजित आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन ड्राप रो बाल का सीनियर नेशनल गोवा में आठ मई से 10 मई तक,महिला व पुरुष टीम लेंगे भाग महाराष्ट्र में सम्पन्न हुई राष्ट्रीय ड्राप रो बाल खेल साईलेेंत  किलर बायल टीम ने जीता सिराज कप जिला क्रिकेट संघ को प्रेस क्लब ने 3 विकटों से रौंदा प्रेस क्लब ट्रॉफी पर चामुंडा इलेवन ने जमाया कब्जा